पुलिस ने विशेष अभियान के तहत हाईवे लुटेरा गैंग के पांच अपराधियों को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 11:52 PM IST
  • अहियापुर पुलिस ने बीते दो दिनों में अभियान चलाकर हाईवे लुटेरा गैंग के पांच अपराधियों को पकड़ा है. साथ ही पुलिस ने इसके अलावा चोरी की बाइक के खरीदार को दबोचा है.
कोर्ट ने गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. जिले की पुलिस हाईवे लुटेरा गैंग के खिलाफ सख्त हो गई है. दरअसल, अहियापुर पुलिस ने बीते दो दिनों में अभियान चलाकर हाईवे लुटेरा गैंग के पांच अपराधियों को पकड़ा है. साथ ही पुलिस ने इसके अलावा चोरी की बाइक के खरीदार को दबोचा है. थानेदार सुनील कुमार रजक अपने बयान पर केस दर्ज कर सभी छह आरोपितों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया.

फिलहाल, कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बीते रविवार और सोमवार को अभियान चलाकर आरोपितों को गिरफ्तार किया था. एसएसपी जयंतकांत के मुताबिक, अहियापुर थाना क्षेत्र में लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए नगर डीएसपी रामनरेश पासवान के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया गया. टीम में थानेदार सुनील कुमार रजक, दारोगा सदरे आलम व आदित्य कुमार शामिल थे.

Bihar: मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में डूबा थाना, FIR के लिए नाव से पहुंच रहे लोग

इस विशेष अभियान के तहत पुलिस ने कोल्हुआ पैंगम्बरपुर, दादर, मेडिकल ओवरब्रिज के इलाके, भिखनपुर आदि में छापेमारी की. भिखनपुर गाछी से सिवराहां बासुदेव गांव के संतोष कुमार, विवेक कुमार, सोनू कुमार व विशाल कुमार को पकड़ा गया. इस दौरान पुलिस ने आरोपितों के अलावा चोरी की पांच बाइक, नौ मोबाइल, तीन कट्टा, एक देसी पिस्टल, दो मैग्जीन (छह-छह गोली लोड) बरामद किया गया. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर दरभंगा से दो बाइक बरामद की है. सभी बाइक बिना नंबर प्लेट की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें