बिहार दौरे पर प्रदेश के नए कांग्रेस प्रभारी, पार्टी मजबूत करने को लेंगे फीडबैक

Smart News Team, Last updated: Wed, 27th Jan 2021, 8:08 PM IST
  • बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास बुधवार को मुजफ्फरपुर और वैशाली पहुंचकर बिहार कांग्रेस प्रभारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं साथ मीटिंग की. गुरुवार को बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास चंपारण जाएंगे. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास 12 दिन के बिहार दौरे पर हैं.
बिहार के नए कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास बिहार के 12 दिवसीय दौरे पर हैं. प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. बिहार कांग्रेस प्रभारी बने भक्त चरण दास बिहार में 12 दिवसीय दौरे पर हैं. भक्तचरण दास बुधवार को मुजफ्फरपुर और वैशाली पहुंचकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस की छवि बदलने के लिए फीडबैक मांगा. आपको बता दें कि बिहार कांग्रेस प्रभारी अपने बिहार दौरे में कांग्रेस को फिर से खड़ा करने के लिए कार्यकर्ताओं का मूड लेंगे.

मीडिया से बात करते हुए बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि वो फिर से कांग्रेस को अपने गौरवशाली इतिहास की तरह देखना चाहते हैं. उन्होंने संकेत दिए कि बिहार में फिर से कांग्रेस इकाई को गठित किया जाएगा. इसमें पार्टी के बड़े और महत्वपूर्ण नेताओं को जगह दी जाएगी. फीडबैक लेेने के लिए तेलंगाना, उड़ीसा और आंध्र प्रदेश से कांग्रेस के एक दर्जन से ज्यादा नेताओं को शामिल किया गया है.

पटना पहुंचे बिहार BJP प्रभारी भूपेंद्र यादव, नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज

पटना के बिक्रम उप मंडल में गणतंत्र दिवस के दिन मंगलवार को पदयात्रा कम ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व किया. मिली जानकारी के अनुसार, विधायक सिद्धार्थ ने दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली में समर्थन के लिए ट्रैक्टर रैली निकाली थी. भक्त चरण दास और बिहार कांग्रेस कमेटी के प्रमुख मदन मोहन झा समेत पार्टी के कई बड़े नेता गुरुवार को चंपारण जाएंगे. वे चंपारण में 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के दिन होने वाली पदयात्रा की तैयारी देखेंगे.

आरजेडी को बड़ा झटका, पूर्व सांसद सीताराम यादव अपने समर्थकों संग भाजपा में शामिल

बिहार कांग्रेस प्रभारी 25 जनवरी को दिल्ली से आने के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की. बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास कांग्रेस के पूर्व विधायक दल के नेता सदानंद सिंह, पूर्व गर्वनर निखिल कुमार, एमएलसी प्रेम चन्द्र मिश्रा और पूर्व एमएलसी अजय कुमार समेत कई नेताओं से मिलकर संगठन को बढ़ाने को लेकर चर्चा की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें