मुजफ्फरपुर: शराब तस्करी के मामले में मंत्री रामसूरत राय के भाई सहित सभी आरोपित फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 3:13 PM IST
  • शराब तस्करी के मामले में भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय के भाई सहित सभी आरोपित फरार हो गए है. पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है. बता दे कि पुलिस ने बोचहां थाना क्षेत्र में नंवबर को शराब की 816 पेटियां एक स्कूल से पकड़ी थी. वह स्कूल मंत्री के भाई हंसलाल राय के नाम है.
शराब तस्करी के मामले में मंत्री रामसूरत राय के भाई सहित सभी आरोपित फरार.( सांकेतिक फोटो )

मुजफ्फरपुर: शराब तस्करी के मामले में भूमि सुधार एवं राजस्वमंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय समेत अन्य लोगों का नाम सामने आया है. गिरफ्तारी के डर से सभी आरोपित फरार हो गए. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोर्ट में गिरफ्तारी वांरट की अर्जी दी है. इसके अलावा पुलि सभी आरोपित को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. मामले में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे है.

समय से राजस्व मंत्री रामसूरत राय के भाई की गिरफ्तारी न होने से पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है. आपको बता दें कि गत बर्ष नवंबर माह में बोचहां थाना पुलिस ने चौरसिया चौक स्थित एक स्कूल में छापेमारी कर एक ट्रक सहित चार पिकअप में लदी शराब की 816 पेटियों का जब्त किया था. जांच में पुलिस को पता चला कि स्कूल मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय के नाम पर है.

शराब तस्करी की है जानकारी है तो घुमा दीजिए इन नंबरों पर कॉल, जानें

विधानसभा में हंगामा

कुछ दिनों पहले विधानसभा में शराब तस्करी का मामला उठाये जाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेजी दिखाई. डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि शराब मामले में मंत्री के भाई समेत अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. मामले में पुलिस पर भी सवाल उठे है कि जब चार महीने पहले पुलिस को आरोपित के खिलाफ सारे सबूत मिल गए थे, तो पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की है.

घर में घुसकर पड़ोसी ने की छात्रा से रेप की कोशिश,दरवाजा खुला तो छिपा बेड के नीचे

शराब मुक्त बिहार में 10 लाख लोग अभी भी पीते है शराब, 55 हजार महिलाएं भी शामिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें