मुजफ्फरपुर में एक और मर्डर, बदमाशों ने रजिस्ट्री दफ्तर के कर्मचारी को गोली मारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 2:43 PM IST
  • मनियारी इलाके में रजिस्ट्री ऑफिस के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी की हत्या

मुजफ्फरपुर: मनियारी इलाके में दिनदहाड़े हत्या की वारदात सामने आई है. यहां रामपुर कासी चौक के पास रजिस्ट्री ऑफिस के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सोमवार की सुबह की है जब कुछ अज्ञात बदमाशों ने रजिस्ट्री दफ्तर के एक कर्मचारी मो. कुदुस की गोली मार हत्या कर दी. हत्या की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इधर-उधर लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

बदमाश बेखौफ! 24 घंटे में दो लोगों से लूटपाट, दागी गोली, एक की मौत

सड़क पर शव को पड़ा देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, सब्जी के थोक रेट

इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है. ये कोई नई घटना नहीं है. मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले पहले से ही बुलंद हैं. अभी कुछ दिन पहले ही यहां एक कारोबारी विनोद कुमार चौधरी हत्या कर दी गई थी. पुलिस उस घटना की गुत्थी अभी सुलझा नहीं पाई थी कि बदमाशों ने देखते ही देखते एक और घटना को अंजाम दे दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें