शराब माफिया से लाखों की डील के बाद दारोगा निकलवा रहा था ट्रक, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 7:12 PM IST
  • मुजफ्फपुर में शुक्रवार देर रात को एंटी लिकर फोर्स ने दरोगा को शराब माफिया से डील करते रंगे हाथों अरेस्ट कर लिया है. दरोगा से इस मामले में पूछताछ की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि सारी बात सामने आने के बाद कार्यवाही की जाएगी.
मुजफ्फपुर में एंटी लिकर फोर्स ने दरोगा को शराब माफिया से डील करते रंगे हाथों अरेस्ट किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में शराब तस्करों से पैसा लेकर स्पिरिट से लदे ट्रक को पार कराते समय दरोगा को रंगों हाथों अरेस्ट कर लिया गया है. एंटी लिकर टास्क फोर्स ने शुक्रवार देर रात को स्पिरिट से लदा एक ट्रक पकड़ा. वहीं पर करजा थाना प्रभारी ब्रज किशोर यादव को कारोबारी से ढाई लाख रुपए की डील करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. दरोगा से थाने में पूछताछ की जा रही है. 

इस बारे में डीएसपी ने कहा कि दरोगा से पूछताछ जारी है. सारी बातें सामने आने के बाद कार्यवाही की जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार दरोगा ब्रज किशोर यादव पहले सदर थाना क्षेत्र में तैनात था. वहां अवैध वसूली करते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ था. पकड़े जाने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था. बाद में बहाल होने पर उसे करजा थाने में तैनात किया गया था.

जजों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा: रविशंकर प्रसाद

करजा थानेदार के छुट्टी पर होने की वजह से ब्रज किशोर यादव के पास थाने का प्रभार था. इससे पहले एंटी लिकर टास्क फोर्स ने स्पिरिट लदा ट्रक जब्त किया था. जिसमें मौके से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में एलटीएफ को कुछ अहम सुराग मिले हैं.

ब्लड बैंकों के लिए स्वास्थ्य विभाग ने लॉन्च की ऐप, मोबाइल पर मिलेंगी ये जानकारी

उस बारे में एंटी लिकर टास्क फोर्स के अधिकारियों ने कहा कि टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कच्ची-पक्की में एक पेटोल पंप के पास दूसरे प्रदेश के नंबर का ट्रक खड़ा है. इसकी सूचना मिलने पर टीम ने छापेमारी की. अधिकारियों ने कहा कि टीम को देखते ही कई संदिग्ध वहां से फरार हो गए. एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें