मुजफ्फरपुर : इंटर स्कूल सह डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स चैम्पियनशिप शुरू

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 11:19 PM IST
  • शनिवार सुबह एलएस कॉलेज खेल मैदान पर इंटर स्कूल सह डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में करीब 2 हजार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. मंच से ग्रीन सिग्नल मिलने के साथ ही खिलाड़ी मंच की ओर बढ़ने लगे. मार्चपास्ट में कई स्कूलों से आए छोटे-छोटे आकर्षण का केन्द्र रहे. मंच पर बैठे अतिथि और दर्शकों ने इन बच्चों का हौंसला बढ़ाया.
मीट का पहला गोल्ड इंदिरा गांधी वूमेंस स्पोर्ट्स क्लब की एथलीट सीमा कुमारी को मिला.

मुजफ्फरपुर- शनिवार सुबह एलएस कॉलेज खेल मैदान पर इंटर स्कूल सह डिस्ट्रिक्ट एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में करीब 2 हजार खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. मंच से ग्रीन सिग्नल मिलने के साथ ही खिलाड़ी मंच की ओर बढ़ने लगे. मार्चपास्ट में कई स्कूलों से आए छोटे-छोटे आकर्षण का केन्द्र रहे. मंच पर बैठे अतिथि और दर्शकों ने इन बच्चों का हौंसला बढ़ाया.

मीट का पहला गोल्ड इंदिरा गांधी वूमेंस स्पोर्ट्स क्लब की एथलीट सीमा कुमारी को मिला. इसी क्लब की अंशू कुमारी को सिल्वर व बेबी कुमारी को ब्रांज्ज मेडल मिला. उदघाट्नकर्ता एलआईसी के मंडल प्रबंधक सुनील कुमार, अतिथि एलआईसी के विपणन प्रबंधक उग्रसेन शर्मा व भारतीय एथलेटिक्स टीम के पूर्व तकनीकी पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा ने 40 स्कूलों व कल्बों से आए खिलाड़ियों का स्वागत किया. एलआईसी के मंडल प्रबंधक ने झंडोत्तोलन कर दो दिवसीय मीट का आगाज किया.

6 आपराधिक मामलों में आरोपितों की जमानत को लेकर SSP और DPO आमने-सामने

100 मीटर व 3000 मीटर ट्रैक इंवेंट में लड़कियों का दम देखने को मिला. दोनों इवेंट में लड़कियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. सीमा कुमारी, बेबी कुमारी, ज्योति कुमारी, अंशू कुमारी समेत कई लड़कियों ने कहा कि वह पहली बार जिला स्तर पर आई है. यहां के लोगों से मिलकर अच्छा लगा. साथ ही लड़कियों ने कहा कि इस तरह के आयोजन से लड़कों के साथ-साथ लड़कियों को भी एथलेटिक्सके क्षेत्र में आगे आने का मौका मिलेगा.

मुजफ्फरपुर : केबीसी विजेता सुशील कुमार राजकीय पक्षी गौरेया के संरक्षण में जुटे

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन हाईटेक, ट्रेनों के परिचालन सिस्टम में क्या बदलाव ?

मनचलों ने छात्रा की अश्लील फोटो बनाकर की वायरल, 4 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 110 व चांदी 530 रुपए चमकी, मंडी भाव

मैट्रिक परीक्षा 2021: BSEB ने जारी किया सभी विषयों की आंसर की, ऐसे देखें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें