बाइक चोरी मामले में अरेस्ट 3 चोर मिले कोरोना संक्रमित,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 4:39 PM IST
मुजफ्फरपुर में बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए चोरों की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है. संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच करवाई जा रही है. साथ ही थाने को भी सेनिटाइज करवाया जाएगा.
मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार तीन बाइक चोर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

मुजफ्फरपुर. जिले में बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन आरोपी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. अपराधियों के संपर्क में आए सभी लोगों की कोरोना जांच की जा रही है. साथ ही पूरे थाने को सेनिटाइज भी किया जाएगा.

आपको बता दें कि पुलिस ने मेले से बाइक चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल लाया गया. इसके बाद उन्हें कोर्ट परिसर भी ले जाया जा रहा था लेकिन इसी बीच तीनों आरोपियों की रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. उसके बाद गाड़ी में मौजूद पुलिस पदाधिकारी चालक और चौकीदार घबरा गए. उन्होंने यह जानकारी थानाध्यक्ष को दी.

शनिवार को बिहार में कोरोना के रिकार्ड 3469 नए मामले, RJD दफ्तर में तालेबंदी

इस मामले में थानाध्यक्ष का कहना है कि पकड़े गए तीनों बदमाशों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद पूरे थाने को सेनिटाइज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग को बोल दिया गया है. तीनों आरोपियों को कोविड सेंटर भेज दिया गया. संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच करवाई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें