Muzaffarpur: रात्री गश्ती के नाम पर सो रहे थे ASI, फोटो वायरल

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 2:02 PM IST
इन दिनों मुजफ्फरपुर के देवरिया थाने के एएसआई की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में रात्रि गश्ती के नाम पर एएसआई सोते हुए दिख रहें हैं. वायरल हो रही फोटो में एएसआई लक्ष्मण राम के अलावा वैन में और कोई नहीं दिख रहा है.
मुजफ्फरपुर के देवरिया थाने के एएसआई की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है

 

मुजफ्फरपुर: पुलिस के सीनियर अधिकारी शहर में अपराध रोकने के लिए नई नई रणनीति बना रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी पदाधिकारी हैं जिन्हें इन सब से कोई वास्ता नहीं है. इन दिनों मुजफ्फरपुर के देवरिया थाने के एएसआई की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में रात्रि गश्ती के नाम पर एएसआई सोते हुए दिख रहें हैं.

फोटो में दिख रहे हैं एएसआई की पहचान लक्ष्मण राम के रूप में हुई है. इस मामले को लेकर SDPO राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले को संज्ञान में लिया गया है और जांच की जा रही है. वहीं मामले को लेकर देवरिया थाना अध्यक्ष से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. जानकारी दे दें दो महीने पहले भी अहियापुर थाना के पदाधिकारी और ड्राइवर की सोते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी.

दो राज्यों की संयुक्त कार्रवाई में 30 लाख की ठगी करने वाला मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार

ड्राइवर की ओर वाला दरवाजा खुला है

वायरल हो रही फोटो में एएसआई लक्ष्मण राम के अलावा वैन में और कोई नहीं दिख रहा है. वहीं दिख रहे फोटो में ड्राइवर की ओर वाला दरवाजा खुला हुआ है और ASI चैन की नींद ले रहें हैं. एएसआई को इस बात की तनिक भी भनक नहीं है कि कोई उनकी तस्वीर भी खींच सकता है. हुआ भी वही कुछ राहगीरों ने रात्रि गश्ती 

Muzaffarpur: MIT में अगले सत्र से बी.फार्मेसी की 100 सीटों पर नामांकन, शिक्षकों की होगी भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें