मुजफ्फरपुर में बिजली कारोबरी को उसके घर पर मारी गोली, हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 2:53 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में हमलावरों ने बिजली कारोबारी को गोली मार हत्या कर दी. मुजफ्फरपुर पुलिस ने कारोबारी के हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही सभी पहलुओं पर भी जांच कर रही है.
मुजफ्फरपुर में बिजली कारोबरी को उसके घर पर मारी गोली हुई मौत पुलिस जांच में जुटी (फोटो सोशल मीडिया)

मुजफ्फरपुर. बिहार में एक बार फिर एक कारोबारी की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई. अपराधी इतने निडर हो गए है कि वह घटना को कही भी अंजाम दे रहे है. वही यह वारदात मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना के जीरो माईल मुहल्ले का है. जहां पर देर रात बिजली कारोबारी दुकान बंद अपने घर पहुंचा और पहले से घात लगा बैठे अपराधियों ने कारोबारी को उसके घर पर गोलियों से भून डाला. वही कारोबारी को गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए.

जानकरी के अनुसार गोली लगने से मरने वाले की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है. जिनकी इमलीचट्टी में बिजली कि दुकान है. वही पर वह जेनेरेटर से लोगों को बिजली पहुंचाने का भी काम करते थे. वही यह भी पता चला है कि कुछ दिनों से वह प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम कर रहे थे. हाल ही में उन्होंने अपने घर के पास के ही एक मकान को बिकवाया था. विनोद कुमार को हमलावरों ने उनके घर पर पहुंचने पर गोली मारकर फरार हो गए. जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल  में भर्ती किया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोसित कर दिया.

शराब मुक्त बिहार में 10 लाख लोग अभी भी पीते है शराब, 55 हजार महिलाएं भी शामिल

विनोद कुमार कि हत्या होने के बाद से वहां के कारोबारियों और लोगों में गुस्सा व्याप्त है. वही कारोबारी के मौत के बाद से ही अहियापुर बवाल की स्थिति बन गई है, लेकिन मौके पर डीएसपी नगर राम नरेश पासवान ने पहुंचकर मामला शांत कराया है. वही मृतक कारोबारी के परिजन पुलिस से बात नहीं कर रहे है. इसके बावजूद भी पुलिस परिजनों से बात करने का प्रयास कर रही है. साथ ही सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले कि जांच कर रही है.

स्वास्थ्य मुख्यालय का आदेश, कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मरीज के घर से 15 घरों तक होगी कोरोना जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें