मुजफ्फरपुर: जांच को गई पुलिस टीम से लोगों की झड़प, हथियार छीनने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 11:01 PM IST
  • मोतीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव में एक मामले में जांच करने गई हाजीपुर सदर थाने की पुलिस के साथ हाथापाई कर राइफल और अभिलेख छीनने के प्रयास का मामला सामने आया है. मामला शनिवार का है. बताया जा रहा है कि पुलिस हत्याकांड के एक मामले में जांच करने गई थी.
पुलिस हत्याकांड के एक मामले में जांच करने गई थी.

मुजफ्फरपुर- जिल के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव में एक मामले में जांच करने गई हाजीपुर सदर थाने की पुलिस के साथ हाथापाई कर राइफल और अभिलेख छीनने के प्रयास का मामला सामने आया है. मामला शनिवार का है. बताया जा रहा है कि पुलिस हत्याकांड के एक मामले में जांच करने गई थी. हाजीपुर सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने मामले में रविवार को मोतीपुर थाना में एफआईआर दर्ज करायी है.

बताते चलें कि अंजनी कुमार उपाध्याय, बालाजी, गौतम उपाध्याय, शम्भू उपाध्याय, टुनटुन उपाध्याय, अभिमन्यु उपाध्याय और मंगलेश्वर उपाध्याय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि वर्ष 2020 के एक हत्याकांड के मामले में अप्राथमिक अभियुक्त ब्रह्मपुरा निवासी कुमार आशीष को पूछताछ के लिए कई बार नोटिस भेजा गया था जब कुमार आशीष सदर थाना में हाजिर नहीं हुए तो मोतीपुर पुलिस की गश्ती दल के प्रभारी पीएन साहू के साथ गांव पहुंचकर कुमार आशीष के दरवाजे पर उनके परिजनों को अपना परिचय देते हुए कहा कि मामले में पूछताछ करने आए हैं.

हेल्थ वर्कर के कोरोना वैक्सीन ना लेने के बहाने- सास आई हैं, बच्चा बीमार है

मिली जानकारी के मुताबिक इतना सुनते ही उसके परिजनों और उनके समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. सभी पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की करने लगे. इस दौरान जवानों से राइफल छीनने का भी प्रयास किया गया. जिसके बाद पुलिस सख्ती बरती तो सभी अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये. थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार के लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

मुजफ्फरपुर के माध्यिमक विद्यालय औराई के खेल परिसर में बनेगा फुटबाल स्टेडियम

मुजफ्फरपुर जंक्शन: रेल‌ लाइन के निर्माण में नियमों का उल्लघंन, जांच टीम पहुंची

नेशनल लीची रिसर्च सेंटर मुशहरी में 25 युवाओं को दी लीची प्रसंस्करण की ट्रेनिंग

महिला ने खाली पेट लिया कोविशील्ड का टीका, घबराहट पर डॉक्टरों ने खिलाए बिस्कुट

घर के दरवाजे से कुत्ता भगाने पर चली थी गोलियां, पुलिस ने 2 महिलाओं को किया अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें