मुजफ्फरपुर:मवेशी और मांस से लदा ऑटो और ट्रक किया जब्त, लोगों ने किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: 30/08/2020 09:21 PM IST
  • गुरुवार को मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चौक में मवेशी और प्रतिबंधित मांस को ट्रक और ऑटो में ले जाने से क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गये. आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक को पीट दिया जबकि ऑटो चालक फरार हो गया.
मुजफ्फरपुर भगवानपुर चौक में ऑटो और ट्रक में मिले मवेशी और प्रतिबंधित मांस

मुजफ्फरपुर. जिले के भगवानपुर चौक पर पुलिस ने एक ऑटो और ट्रक जब्त किया है. इस ट्रक में मवेशी और प्रतिबंधित मांस लगा हुआ था. इससे लोग आक्रोशित हो गए और ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. जबकि ऑटो चालक मौके से फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार भगवानपुर चौक पर एक ट्रक और ऑटो में मवेशियों और प्रतिबंधित मांस को लेकर जाया जा रहा था . जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो लोग आक्रोशित हो गए. उन्होंने ट्रक और ऑटो को रोक लिया. इसके बाद लोगों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान ऑटो चालक भाग गया.

मुजफ्फरपुर: दिव्यांग महिला सालों से दे रही जिंदा होने का सबूत, जानें क्यों

 इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा भी किया. जिसके बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करने की कोशिश की. लेकिन लोग नहीं माने. लोगों की पुलिस से भी जमकर नोकझोंक हुई. 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस से जुड़े संदीप सिंह का मुजफ्फरपुर से भी था नाता

घटना की जानकारी के बाद मौके पर नगर डीएसपी की छानबीन के लिए पहुंचे. उन्होंने लोगों से निष्पक्ष जांच का वादा कर मामले को शांत करवाया. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए जांच कर रही है और छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मवेशियों को पास के गौशाला में भेज दिया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें