मुजफ्फरपुर: शहर में स्मैक बेचने वाला ऑटो गैंग गिरफ्तार, 101 पुड़िया स्मैक बरामद

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 12:10 PM IST
  • मुजफ्फरपुर शहर में घूम-घूमकर स्मैक बेचने वाले ऑटो गैंग को सुनवाई के बाद कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. ऑटो गैंग के सदस्य अमित के पास से स्मैक की 101 पुड़िया बरामद की गई हैं.
मुजफ्फरपुर शहर में घूम-घूमकर स्मैक बेचने वाले ऑटो गैंग को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

नगर थाना के तीनकोठिया से पकड़ाया ऑटो गैंग को पुलिस ने गुरुवार को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया. सुनवाई के बाद कोर्ट ने चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जानकारी हो कि, साहेबगंज के पूर्व मुखिया रामचंद्र राय के पॉकेट से ऑटो गैंग ने 1.50 लाख रुपये उड़ा दिया था. पुलिस ने शिकायत मिलने के तीन घंटें के अंदर गैंग के सभी को दबोच लिया. साथ ही रुपये भी बरामद कर लिया. इस दौरान पुलिस ने आरोपित अमित कुमार आदत के पास से 101 पुड़िया स्मैक बरामद किया था.

दारोगा ओमप्रकाश के बयान पर गिरफ्तार ऑटो चालक तिलक मैदान की एजाजी गली निवासी रिक्की आलम, आमगोला के माईस्थान निवासी अमित कुमार आदत उर्फ बंगाली दादा, पक्की सराय के तिनकोठिया की इशरत परवीन उर्फ बेबी और पारू के रेपुरा निवासी रानी खातून और फरार पंकज मार्केट निवासी गोलू कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज की गई है.

इशरत परवीन ने निकाले थे पॉकेट से रुपये

पुलिस के आवेदन में बताया गया है कि इशरत परवीन लोगों को विश्वास में लेने में माहिर है. वह बड़ी आसानी से किसी के पॉकेट से चलती ऑटो में रुपये निकाल लेती है. पुलिस द्वारा जब्त ऑटो भी उसकी का है. बताया गया है कि महिला वित्तिय संस्थानों में जाकर रेकी करती है और फिर सभी मिलकर वारदात को अंजाम भी देती है.

पेट्रोल डीजल आज 4 दिसंबर का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर, पूर्णिया में तेल महंगा

120 रुपये में बेचती है स्मैक का पुड़िया

बताया गया है कि सभी आरोपित पॉकेटमारी के अलावा स्मैक का भी धंधा करते है. इशरत परवीन और अमिज कुमार आदत दूसरे जिला से स्मैक लाता है और उसे भी मिलकर शहर के विभिन्न हिस्सों में बेचते है. खरीदार को उसका ठिकाना भी पता रहता है. एक पुड़िया 120 रुपये में बेचती है.

परीक्षाओं पर प्रशासन के सख्त निर्देश, रेजर, व्हाइटनर, ब्लेड रखना प्रतिबंधित

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें