अंडर-14 क्रिकेट लीग: बबलू इलेवन ने डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से हराया

Smart News Team, Last updated: Tue, 5th Jan 2021, 9:49 PM IST
  • 85 रनों का पीछा करने उतरी बबलू इलेवन की टीम ने 15 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 8 जनवरी को दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी और बिहार स्टेट टी-20 टीम के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा. जबकि 11 जनवरी को दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. 14 और 15 जनवरी को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.
इस जीत के साथ ही बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ग्रुप-बी में टॉप पर पहुंच गई.

मुजफ्फरपुर- अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ग्रुप-बी में टॉप पर पहुंच गई. टीम ने अपने तीनों मुकाबले जीतकर 6 अंकों के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया. बबलू इलेवन के दिवाकर झा को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 84 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए विवेक ने 30 जबकि आयुष ने 16 रनों का योगदान दिया. बबलू इलेवन के लिए दिवाकर ने और प्रेम ने 3-3 विकेट चटकाए. जबकि आर्यन ने 2 और श्रेयांश ने 1 विकेट लिया.

अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग: बबलू इलेवन ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 10 विकेट से हराया

85 रनों का पीछा करने उतरी बबलू इलेवन की टीम ने 15 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. दिवाकर ने 28 जबकि फजल ने 17 रनों का योगदान दिया. डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी के लिए वाजिद, किशन और आयुष ने 1-1 विकेट लिया. 8 जनवरी को दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी और बिहार स्टेट टी-20 टीम के बीच पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा. जबकि 11 जनवरी को दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. 14 और 15 जनवरी को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

उत्तर बिहार के स्कूलों में नौ महीने बाद लौटी रौनक, जनरल स्टोर के संचालक की हत्या

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 90 व चांदी 10 रुपए चमकी, आज का मंडी भाव

बीआरए बिहार विवि के दो विभागों में पीएचडी कोर्सवर्क अधूरा,नए सत्र की तैयारी शुरू

वोकल फॉर लोकल अभियान मजबूत करेगा जिला उद्योग केंद्र, रोजगार के मिलेंगे अवसर

बिहार में ITC समेत इन तीन कंपनियों की फूड प्रोसेसिंग यूनिट लगाने को जमीन आवंटित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें