बैंक मैनेजर ने शादी का झांसा देकर युवती से बनाये संबंध, प्रेग्नेंट होने पर…

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 9:34 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक बैंक के मैनेजर ने युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए. साथ ही बैंक मैनेजर ने कई बार युवती को ब्लैकमेल करते हुए उसका शारीरिक शोषण किया. वहीं जब युवती गर्भवती हो गई तो धोखे से उसका गर्भपात करवा दिया. जिसके बाद युवती में पुलिस थाने में आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.
बैंक मैनेजर ने शादी का झांसा देकर युवती से बनाये शारीरिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर किया ये

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में एक युवती के शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. युवती ने बैंक मैनेजर पर शादी का झांसा देकर करीब दो साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. गर्भवती होने पर युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया और धोखे से दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया. जिसके बाद युवती ने सदर थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

आरोपी का नाम आजम खान है जो भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी सह बैंक के तत्कालीन कलस्टर बिजनेस हेड है. पुलिस एफआईआर दर्ज करके मामले की जाच शुरू कर दी है. युवती ने बताया कि उसकी आरोपी से मुलाकात शहर के निजी बैंक में काम करने के दौरान हुई. आरोपी पटना से ब्रांच विजिट करने मुजफ्फरपुर में आता था. आरोपी ने अपने पद का प्रभाव दिखा कर युवती से नजदीकियां बढ़ा ली. 

गांवों को शुद्ध पेयजल देने में 2 साल में बॉटम 5 से टॉप 4 राज्य बन गया नीतीश का बिहार

युवती का आरोप है कि आरोपी उसे अक्सर कॉल व वीडियो कॉल करता था. आगे बताया कि जिसके विरोध के बाद भी आरोपी उसके घर पर बैंक संबंधित काम लेकर आ जाता था और नजदीकियां बढ़ाने का प्रयास करता था. इसी दौरान 2019 में आरोपी ने शादी का झांसा देकर गोबरसही के एक होटल में शारीरिक संबंध बना लिया. 

उसके बाद युवती को ब्लैकमेल करने लगा. साथ ही बदनाम करने व नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगा. जिसके बाद लगातार उसके घर पर जाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा. इस दौरान युवती गर्भवती हो गयी. जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी आनाकानी करने लगा और धोखे से युवती को दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें