मुजफ्फरपुर: भारती जूनियर की लगातार तीसरी जीत, BSTT एकेडमी को 93 रनों से हराया

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 9:14 PM IST
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए भारती जूनियर की टीम ने 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए. टीम के लिए रवि ने सबसे ज्यादा 32 जबकि अमने ने 28 रनों का योगदान दिया. जबकि इसके अलावा हर्षित ने 25 और विशाल ने 23 रनों की पारी खेली. बीएसटीटी क्रिकेट एकेडमी के लिए ऋषभ, फराज और विभांशु ने 2-2 विकेट झटके.
भारती जूनियर के ऑलराउंडर विशाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया..

मुजफ्फरपुर- जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को भारती जूनियर की टीम ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की. यह मैच एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेला गया. भारती जूनियर ने बीएसटीटी क्रिकेट एकेडमी-रेड को 93 रन से हराया. इस जीत के साथ ही भारती क्लब जूनियर के तीन मैचों में छह अंक हो गए. ग्रुप-ई के अंक तालिका में भारती जूनियर की टीम शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारती जूनियर की टीम ने 35 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए. टीम के लिए रवि ने सबसे ज्यादा 32 जबकि अमने ने 28 रनों का योगदान दिया. जबकि इसके अलावा हर्षित ने 25 और विशाल ने 23 रनों की पारी खेली. बीएसटीटी क्रिकेट एकेडमी के लिए ऋषभ, फराज और विभांशु ने 2-2 विकेट झटके.

भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच देखेंगे मुजफ्फरपुर के सुधीर, सौरव गांगुली से मिली परमिशन

178 रनों का पीछा करने उतरी बीएसटीटी क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 25 ओवर में 84 रनों के स्कोर पर सिमट गई. टीम के लिए अमन ने सबसे ज्यादा 21 रनों का योगदान दिया. भारती जूनियर की ओर से विशाल ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच ओवर में 18 रन देकर चार बल्लेबाजों को आउट किया. जबकि इसके अलावा कैफ, दिव्य प्रकाश और कुणाल को 2-2 विकेट मिले. भारती जूनियर के ऑलराउंडर विशाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मुजफ्फरपुर: बबलू इलेवन ने संस्कृति क्रिकेट एकेडमी को 13 रनों से हराया

मुजफ्फरपुर दो भाइयों की हत्या केस: आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए NH-57 जाम, हंगामा

मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल स्थित आरबीएसके अस्पताल में कैंसर स्क्रीनिंग सेंटर शुरू

मुजफ्फरपुर के स्मार्ट सिटी एरिया विस्तार पर मुहर, केंद्र को भेजा जाएगा प्रस्ताव

मुजफ्फरपुर: घर में सो रहे सब्जी विक्रेता के सिर में गोली मारकर हत्या, केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें