मुजफ्फरपुर: बदमाश ने तमंचे के बल पर फैलाई दहशत, कई दुकानों में की तोड़-फोड़

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 01:46 PM IST
अहियापुर थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर एक बदमाश ने हथियार के बल पर एक दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ की. इसके साथ ही फुटपाथ पर अपनी शॉप लगाए दुकानदारों को बेवजह परेशान किया. वह सिरफिरा यहीं नहीं रुका जब सभी दुकानदार एकत्र हुए तो उसने फायरिंग शुरु कर दी. जब उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो वह फरार हो गया.
बाजार में बदमाशों ने की फायरिंग

मुजफ्फरपुर: बदमाश ने तमंचे के बल पर फैलाई दहशत, कई दुकानों में की तोड़-फोड़

मुजफ्फरपुर: अहियापुर थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर एक बदमाश ने हथियार के बल पर एक दर्जन दुकानों में तोड़फोड़ की. इसके साथ ही फुटपाथ पर अपनी शॉप लगाए दुकानदारों को बेवजह परेशान किया. वह सिरफिरा यहीं नहीं रुका जब सभी दुकानदार एकत्र हुए तो उसने फायरिंग शुरु कर दी. जब उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो वह फरार हो गया। इस तरह के क्राइम इस क्षेत्र में आए दिन की बात हो गई है.

मुजफ्फरपुर में कई ट्रांसजेंडरों का नहीं बना वोटर आईडी कार्ड, नहीं कर पाएंगे मतदान

वारदात के विरोध में दुकानदारों ने जीरो माइल-अखाड़ाघाट रोड में जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस बीच अहियापुर थाने की गश्ती गाड़ी पहुंची. लेकिन, वो भी दुकानदारों के गुस्से को देखकर नहीं रुकी और आगे बढ़ गई. इससे दुकानदार का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और खूब हंगामा किया. यह सिलसिला शाम सात बजे से लेकर रात नौ बजे तक जीरो माइल चौक पर जारी रहा.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी के भाव थमे, सब्जी मंडी थोक रेट

मुजफ्फरपुर में कल यानी 3 नवंबर को बिहार विधानसभा को लेकर वोट डाले जाएंगे और ऐसे में इस तरह की घटना प्रशासन के लिए हैरान कर देने वाली बात है. क्योंकि आचार सहिंता इस दौरान लग जाती है और इसका सख्ती के साथ पालन करवाया जाता है. बिहार में इस समय विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है और इस तरह के मुद्दों पर जमकर राजनीति जारी है. सभी इस तरह के क्राइम को जड़ से उखाड़ने का वादा कर रहे हैं. पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने आरजेडी पर आरोप लगाते हुए बिहारवासियों से अपील की थी कि 'जंगलराज के युवराज' से सावधान रहें.

2 नवंबर : पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें