भीम आर्मी चन्द्रशेखर की पार्टी का उम्मीदवार रिक्शे से नोमिनेशन कराने पहुंचा, खींचा ध्यान

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 09:18 PM IST
  • गुरूवार को बिहार विधानसभा चुनाव के भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद की समाज पार्टी के उम्मीदवार तमन्ना हाशमी रिक्शे से नामांकन कराने पहुंचे. तमन्ना हाशमी मीनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.
भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद की समाज पार्टी के प्रत्याशी रिक्शे से नामांकन के लिए पहुंचे.

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव के नामांकन दाखिल किए जा रहे हैं. गुरुवार को भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद की समाज पार्टी के प्रत्याशी तमन्ना हाशमी नामांकन कराने रिक्शे से पहुंचे. तमन्ना हाशमी का पूरा रिक्शा सब्जी से भरा हुआ था.

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का नामांकन हो चुका है. अब दूसरे और तीसरे चरण का नामांकन किया जा रहा है. समाज पार्टी के प्रत्याशी तमन्ना हाशमी सब्जी से सजे रिक्शे से नामांकन कराने पहुंचे. अलग अंदाज में नामांकन कराने पहुंचे हाशमी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. तमन्ना हाशमी मुजफ्फरपुर की मीनापुर विधानसभा सीट से समाज पार्टी के उम्मीदवार हैं. 

बिहार चुनावः पहले चरण में उतरे 30 फीसदी उम्मीदवारों पर क्रिमिनल केस, ये विधानसभा टॉप पर

इस दौरान तमन्ना हाशमी ने कहा कि वो जिस मीनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. वह सब्जी उत्पादन के लिए मशहूर है लेकिन इस समय सब्जी की पैदावार करने वाले किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं. सब्जी किसानों को उनकी उपज दिलाने के लिए सरकार की ओर से कोई ठोस प्रयास नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि ये सब्जी किसानों की बदहाली का प्रतीक है इसलिए सब्जी लेकर रिक्शे से नामांकन करने आया हूं ताकि मीनापुर की सब्जी आसपास के जिले में ही नहीं, पूरे प्रदेश और देश में जाएं.

सुशांत राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज बबलू को हार्ट अटैक, पटना में भर्ती

आपको बता दें कि इससे पहले शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा सीट के एक निर्दलीय उम्मीदवार ने भी ऐसा ही कुछ करके अपनी तरफ ध्यान खींचा था. निर्दलीय उम्मीदवार साइकिल से हाथ में झोला लटकाकर अपने दो समर्थकों के साथ नामांकन कराने पहुंचा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें