बिहार चुनाव: BJP की डिजिटल तैयारी, PM मोदी की रैलियों का एलईडी से सीधा प्रसारण

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 9:47 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बीजेपी ने मतदाताओं तक पहुंचने के लिए डिजिटल तैयारियां पूरी कर ली है. पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार में 12 स्थानों पर रैली होगी. रैली का सीधा प्रसारण एलईडी स्क्रीन के माध्यम से 1400 स्थानों पर किया जाएगा. 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में 12 स्थानों पर रैली करेंगे.

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आज पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. इसको लेकर बीजेपी की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. भाजपा पिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार में 12 स्थानों पर रैली होगी. पीएम की रैली का सीधा प्रसारण एलईडी स्क्रीन के माध्यम से 1400 स्थानों पर किया जाएगा. 

मोतीपुर चीनी मिल मैदान में 28 अक्टूबर को प्रस्तावित पीएम की रैली की तैयारियों का जायजा लेने के दौरान उन्होंने ये बात कही. उन्होंने बताया कि मोतीपुर में पीएम मोदी की होने वाली रैली का मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर और वैशाली जिलों में एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से  रैली को सफल बनाने की अपील की है. उनका कहना है कि इससे एनडीए के पक्ष में और भी अच्छा माहौल बनेगा. 

बिहार चुनाव: PM मोदी और BSP सुप्रीमो मायावती एक ही दिन करेंगे जनसभाएं संबोधित

प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद अजय निषाद ने बताया कि कोरोना काल में हो रही चुनावी प्रक्रिया में चुनाव आयोग की तरफ से जारी गाइडलाइन का पालन किया ज रहा है. कोरोना काल में पीएम के भाषण को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक डिजिटल माध्यम से पहुंचाया जाएगा.  

बिहार चुनाव: JDU ने भी जारी किया घोषणा पत्र, 'पूरे होते वादे-अब हैं नये इरादे'

बिहार में पीएम मोदी की रैली का आयोजन कराने के लिए 17 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है. रैली की तैयारी के लिए  गुरुवार को संचालन समिति की बैठक हुई. बैठक में रैली प्रभारी अखिलेश सिंह, उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी, महामंत्री धर्मेंन्द्र साहू, सचिन कुमार, जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव और रमेश केजरीवाल मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें