चुनावी जनसभा में बोले CM नीतीश कुमार- बिहार को नरसंहार के दौर से निकालकर विकास की राह पर लाए

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 10:45 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे बिहार को नरसंहार के दौर से विकास की राह पर ले आए.
CM नीतीश कुमार ने जनसभा में कहा कि वे बिहार को विकास की राह पर ले आए हैं.

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का चुनाव प्रचार जोरों से चल रहा है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक जनसभा में कहा कि वे बिहार को नरसंहार के दौर से निकालकर विकास की राह पर लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि इस बार भी जनता का समर्थन मिलना तय है. इस जनसभा में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर भी मौजूद रहे.

मुजफ्फरपुर की पारू और मीनापुर के प्रत्याशियों के लिए गुरूवार को सीएम नीतीश कुमार ने लोगों से वोट देने की अपील की. सरैया में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार नरसंहार के लिए जाना जाता था. लोग दहशत के माहौल में जीते थे. उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से बिहार अब विकास की राह पर सरपट दौड़ रहा है.

चिराग पासवान का नीतीश से सीधा सवाल- BA, MA की डिग्री में 4 से 6 साल क्यों लगता है

सीएम नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी और सरकार और विकास का मतलब परिवार होता होगा. मेरे लिए पूरा बिहार ही परिवार है. उनकी सरकार सभी जाति और धर्म को एक साथ लेकर चलती है.  उनकी सरकार ने महिलाओं को सम्मान दिया है. उन्होंने कहा कि महिलाओं का पंचायत चुनाव से लेकर नौकरी तक 50 फीसदी आरक्षण दिया. 1 करोड़ 20 लाख महिलओं को जीविका से जोड़कर आत्मनिर्भर बनाया.

बिहार चुनाव: PM मोदी और BSP सुप्रीमो मायावती एक ही दिन करेंगे जनसभाएं संबोधित

इस जनसभा में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार विकास की राह पर है. बिहार की जनता को विकास पसंद है न कि अपराध का शासन. सीएम नीतीश कुमार, रविशंकर प्रसाद और अन्य नेताओं ने पारू से बीजेपी प्रत्याशी अशोक सिंह और मीनापुर से जदयू उम्मीदवार मनोज कुमार को वोट देने की अपील की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें