मुजफ्फरपुर: विधानसभा चुनाव नामांकन के दूसरे दिन 6 पर्चे दाखिल, दो सीट अभी खाली

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Oct 2020, 10:45 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के दूसरे दिन आज 6 लोगों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. बता दें कि जिन 6 सीटों पर आज नामांकन किए गए हैं उनमें कांटी की 4, बरुराज की 1 और मीनापुर की 1 सीट शामिल है.
बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के दूसरे दिन मुजफ्फरपुर की 6 सीटों पर उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण में चुनाव वाले जिले के पांच विधानसभा सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. दूसरे दिन सोमवार को कुल छह प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किये. अबतक कांटी, बरूराज व मीनापुर सीट के लिए ही पर्चे भरे गये हैं. पारू व साहेबगंज विधानसभा सीट के लिए नामजदगी का खाता नहीं खुला है.

दूसरे दिन कांटी से चार प्रत्याशियों ने अपना पर्चा दाखिल किया. कांटी से सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में निर्दलीय प्रत्याशी विमल कुमार, लोक चेतना दल के आनंद कुमार झा, एसयूसीआई के लाल बाबू राय व राष्ट्रीय जनजन पार्टी के अनय राज के नाम शामिल हैं.

इनके अलावा मीनापुर सीट के लिए लोक चेतना दल के बीरेंद्र कुमार राय ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. वहीं बरूराज से लोक चेतना दल के प्रत्याशी विद्यालाल सहनी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. अन्य दो क्षेत्रों के लिए अभी एक भी नामांकन नहीं हुआ.

नवरूणा कांड: फाइनल रिपोर्ट से पहले CBI की अर्जी पर 21 अक्टूबर को SC में सुनवाई

कलेक्ट्रेट में कड़ी चौकसी 

नामांकन को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गए थे. कलेक्ट्रेट आने-जाने वालों को सुरक्षा प्रहरी पूछताछ व जांच के बाद ही प्रवेश दे रहे थे. अकारण कलेक्ट्रेट परिसर में लोगों की आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गई. समान्य वाहनों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा रहा. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर 2020 को होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें