मुजफ्फरपुर में नामांकन करने पहुंचे तीन प्रत्याशी अरेस्ट, 2 की कोर्ट में पेशी, 1 को भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 11:42 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कराने आए तीन उम्मीदवारों को पुलिस ने कलेक्ट्रेट ऑफिस से अरेस्ट कर लिया. इनमें से एक को जेल भेज दिया गया और दो की कोर्ट में पेशी होगी.
मुजफ्फरपुर में नोमिनेशन कराने आए तीन प्रत्याशियों को पुलिस ने अरेस्ट किया.

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन दाखिल करने पहुंचे तीन प्रत्याशियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसमें से एक प्रत्याशी को पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है और बाकी दो प्रत्याशियों की शुक्रवार को कोर्ट में पेशी होगी. नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने तीनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

नामांकन कराने पहुंचे प्रत्याशियों में निर्दलीय उम्मीदवार अंशु कुमार, भाकपा माले के प्रत्याशी मोहम्मद आफताब आलम और जन-जन पार्टी से अनय राज को पुलिस ने कलेक्ट्रेट कैंपस से गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि दूसरे चरण के नामांकन की आखिरी तारीख 16 अक्टूबर है. औराई विधानसभा से भाकपा माले के उम्मीदवार मोहम्मद आफताब आलम पर कटरा में अगस्त 2020 में दिलीप राय नाम के ग्रामीण की मौत के बाद हुए रोड जाम और बवाल मामले में नाम शामिल है. जिसके बाद आफताब आलम पर वारंट भी जारी किया गया था.

भाकपा माले के आफताब माले.

मुजफ्फरपुर: जलजमाव का हल ना करने पर एसडीओ, जेई और सिटी मैनेजर का वेतन बंद

इसी तरह कांटी विधानसभा से राष्ट्रीय सेवा दल के चुनाव चिन्ह पर नामांकन दाखिल करने आए तुर्की खरौना निवासी अंशु पर 28 जून 2020 को करजा के रौतनिया में शहर के कूड़ा को डंप करने के विरोध में हुए बवाल में शामिल हैं. गिरफ्तार के बाद शुक्रवार को अंशु को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

मुजफ्फरपुर: पुलिस ने रिक्शे से जब्त की 100 लीटर देसी शराब, रिक्शा चालक अरेस्ट

कांटी विधानसभा से भी जन-जन पार्टी से नामांकन कर चुके अनय राज नामांकन के दूसरे दिन कुछ जरूरी कागजात जमा कराने आए थे. 2019 में अहियापुर में छात्रा को जिंदा जलाने के मामले आरोपी की गिरफ्तार में हुए प्रदर्शन में को लेकर दर्ज हुए मुकदमे में उनका नाम शामिल है. अनय राज को भी शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें