मुजफ्फरपुर में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले कई थानेदारों का तबादला

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 2:19 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार बुधवार को कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया. सभी पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे में स्थानांतरित जगह पर रिपोर्ट करना है.
मुजफ्फरपुर में बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए कई थानेदारों का तबादला

मुजफ्फरपुर. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए निर्वाचन आयोग की तरफ से चुनाव को सफल बनाने के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों में बुधवार को कई पुलिस के पदाधिकारियों का तबादला किया गया है. विधानसभा चुनाव के निष्पक्ष और शांतिपूर्ण पूरा करने और अपराध के साथ विधि व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए प्रसाशन ने कई अधिकारियों का स्थानांतरण किया है.

मुजफ्फरपुर पुलिस केंद्र में पदस्थापित अविनाश चंद्र को मीनापुर का थानाध्यक्ष बनाया गया. फारूख हुसैन अंसारी को काजीमुहम्मदपुर के थानाध्यक्ष का पद दिया, स्वाति को डीसीबी शाखा के प्रभारी, श्रीकांत सिंहा को विश्विद्यालय थानाध्यक्ष, सत्येन्द्र कुमार सिंहा को सदर 'बी' आंचल बना गया.   

मुजफ्फरपुर: पिता ने लड़के के साथ देखा तो गुस्से से बचने को छात्रा नहीं लौटी घर

वहीं मुकेश कुमार जो पहले अहियापुर थाना में थे वह बरूराज के थानाध्यक्ष का पद संभालेंगे. अनुप कुमार बरूराज थानाध्यक्ष से साहेबगंज थानाध्यक्ष बने, धर्मेंद्र कुमार कुशवाहा कांटी पानापुर थानाध्यक्ष से बेला थानाध्यक्ष बने, राजेंद्र साह मीनापुर थानाध्यक्ष से पारू थानाध्यक्ष, रमेश मिश्रा बेला थानाध्यक्ष से पानापुर कांटी ओ.पी. अध्यक्ष का पद संभालेंगे.

मुजफ्फरपुर समेत चार जिलो के पुलिस अफसर और सिपाही ‘वीर पशुपति मेडल’ से सम्मानित

सभी पुलिस पदाधिकारियों को अपने नए पदस्थापन पर 24 घंटे में फिजिकली उपस्थित होकर अपने योगदान को सुनिश्चित करने का आदेश भी दिया गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें