बेटी किडनैप, पिता की शिकायत के बाद लड़का लेकर पहुंचा थाने, अब पुलिस कस्टडी में लड़की की मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Published on: Fri, 12th Nov 2021, 12:26 PM IST
बिहार: चंपारण में पुलिस कस्टडी में अपहृत लड़की की मौत, SP बोले- होगी जांच

मुजफ्फरपुर. बिहार में पुलिस कस्टडी में अपहृत लड़की की मौत हो गई. लड़की की मौत के बाद एसपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिया है. दरअसल लड़की का अक्टूबर महीने में एक लड़के ने अपहरण कर लिया था. जिसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस थाने पहुंच लड़के के खिलाफ अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. जब पुलिस ने करवाई शुरू किया तो आरोपी ने पुलिस के डर से खुद और लड़की को पुलिस के सामने आत्मसर्मपण कर दिया. इसी दौरान लड़की की तबियत खराब हो गई. जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

मिली जानकरी के अनुसार यह मामला पूर्वी चंपारण का है. पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया की दबिश के दौरान आरोपी और लड़की ने कोटवा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था. जिसके बाद उन्हें थाने में ही रखा गया था. इसकी सुचना पुलिस वालों ने लड़की के पिता दिया. लड़की के पिता सुचना मिलते ही थाने पहुंचे. जिन्होंने देखा की लड़की की तबियत खराब हो रही है. जिसके बाद पुलिस ने अपनी कस्टडी में लड़की और उसके पिता को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा.

Bihar के Muzaffarpur में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, एक की आंख की रोशनी गई

अपहृत लड़की को अस्पताल ले जाते समय ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने लड़की का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक सोनू कुमार को न्यायिक हिरासत में भेद दिया. साथ ही इस मामले को एसपी नवीनचंद्र झा जांच के आदेश दिया है. साथ ही कहा कि जांच के बाद दोषी पर सख्त कार्रवाई किया जाएगा. साथ ही पुलिस ने बताया कि गत 7 अक्टूबर को माता का दर्शन करके घर लौट रही लड़की को गांव के हनुमान मंदिर के पास से अपहरण कर लिया गया था. जिसके बारे में लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें