पहले दोस्त की पत्नी को प्रेमजाल में फंसाया फिर उसी की बच्ची के साथ किया गलत काम

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 1:51 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक व्यक्ति ने दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. पहले अपने ही दोस्त की पत्नी को प्रेमजाल में फंसा लिया और फिर उसकी चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ गलत काम किया.
मुजफ्फरपुर में चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ पिता के दोस्त ने गलत काम किया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर इलाके में दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति की पत्नी को दोस्त भगा ले गया फिर उसी की बेटी के साथ गलत काम किया. रविवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेमी और पूर्वी चंपारण के पूरन छपरा निवासी रंजीत कुमार पर आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ गलत काम करने का मामला सामने आया है. केस दर्ज होने के बाद महिला थानाध्यक्ष नीरु कुमारी ने सदर अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच कराई है.

पीड़ित पिता ने बताया कि वह म्युचुअल फंड निवेश की एक फर्म में काम करते हैं. उनकी शादी 2010 में मोतीपुर की एक युवती से हुई थी और उनके दो बच्चे हैं. पीड़ित पिता ने बताया कि उसी के गांव का रहने वाला आरोपी हैं. दोनों ने एकसाथ शिक्षा विभाग में नौकरी का आवेदन किया था जिसके बाद आरोपी का उसके घर में आना-जाना शुरू हो गया.  

बजट 2021 पर बोले तेजस्वी यादव- ये सरकारी संपत्तियों को बेचने की सेल थी

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी ने इसी बीच उसकी पत्नी को अपनी बातों के जाल में फंसा लिया. पत्नी दोनों बच्चों को लेकर अलग घर में रहने लगी. वहीं पर आरोपी का आना-जाना शुरू हो गया. पीड़िता के पिता के अनुसार उसकी पत्नी एक निजी स्कूल में शिक्षिका है और उसकी गैरमौजूदगी में आरोपी बच्ची के साथ गलत काम करता था. 

LJP और HAM दोनों एनडीए का हिस्सा- डिप्टी सीएम रेणुदेवी

पीड़िता के पिता ने बताया कि एक दिन वह बच्ची के साथ जबरदस्ती कर रहा था तो वह किसी तरह से वहां से भाग निकली और अपने पिता के घर पहुंच गई. वहां पहुंच उसने रोते हुए पिता को बताया कि वह अपनी मम्मी के साथ नहीं रहेगी. वहां रंजीत अंकल उसके साथ गलत काम करते हैं. जिसके बाद पीड़िता के पिता बच्ची को लेकर काजीमोहम्मदपुर थाने पहुंचा और वहां से उसे महिला थाने भेजा गया. 

बिहार को मिलेंगे 4 लाख 78 हजार 751 करोड़, तेजी से होगा विकास- सुशील मोदी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें