बिहार में सजा-ए-इश्क: बेटी के प्रेमी को रॉड से मारा, प्राइवेट पार्ट काटकर ली जान

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 9:18 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर से एक खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी को लड़की के परिवार ने ऐसी खौफनाक मौत दी कि आप भी पढ़कर कांप जाएंगे. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में है.
मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी की हत्या

मुजफ्फरपुर. जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक लड़की के परिजनों ने प्रेमी को प्यार करने की खौफनाक सजा दी है. मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना छेत्र में ररेपुरा रामपुर शाह निवासी सौरभ कुमार की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. मृतक प्रेमी को परिजनों ने रॉड से पीटा व गुप्तांग भी काट दिया. मृतक प्रेमी सौरभ कुमार के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कांटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. गुस्साए परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को देवरिया रोड पर रख कर प्रदर्शन किया. 

मृतक प्रेमी का सोनवर्षा में युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पीड़ित परिजनों के मुताबिक लड़की के परिवार वालों ने फ़ोन कर सौरभ को बुलाया था. जिसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई. और गुप्तांग भी काट दिया था.सौरभ के बेहोश होने के बाद आरोपियों ने अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गए. अस्पताल में इलाज के दौरान सौरभ की मौत हो गई. सौरभ के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. परिजनों ने की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार चल रहे हैं. 

मुजफ्फरपुर मेयर सुरेश की कुर्सी छिनी, अविश्वास प्रस्ताव में 23 वोट से हारे

सौरभ के पिता ने आरोपियों पर पहले भी मारपीट करने का आरोप लगाया है. लड़की के परिवार वालों ने एक वर्ष पहल भी सौरभ के साथ मारपीट की थी. हालांकि लड़की के परिजनों का कहना है कि सौरभ उनकी बेटी को परेशान करता था. जिसको लेकर पंचायत के माध्यम से मामला सुलझाया गया था. सौरभ के पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं और सौरभ उड़ीसा में नौकरी करता था. सौरभ अपने परिवार का इकलौता बेटा है. सौरभ की मौत से परिवार को गहरा सदमा लगा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें