सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: बिहार की तीसरी जीत, मेघालय को 6 विकेट से हराया

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 10:05 PM IST
  • बिहार ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. मेघालय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर महज 89 रन बना पाई. जवाब में बिहार की टीम ने 16 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. मेघालय के लिए पुनीत ने सबसे ज्यादा 16 रन बनाए. इसके अलावा लैरी ने 13 संजय ने 11 और दीपू ने 13 रनों का योगदान दिया.
बिहार के लिए शकीबुल गनी ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए.

मुजफ्फरपुर- सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में बिहार ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की. शशीम राठौर के 33 रन और शकीबुल गनी के 31 रनों के बदौलत बिहार कीट टीम ने मेघालय को 6 विकेट से हरा दिया. शशीम ने शानदार बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी करते हुए टीम के लिए 2 विकेट भी झटके. इस जीत के साथ ही बिहार के 3 मैचों में 5 अंक हो गए. यह मैच चेन्नई के एसएसएन कॉलेज ग्राउंड पर खेला गया.

इससे पहले बिहार ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. मेघालय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर महज 89 रन बना पाई. जवाब में बिहार की टीम ने 16 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. मेघालय के लिए पुनीत ने सबसे ज्यादा 16 रन बनाए. इसके अलावा लैरी ने 13 संजय ने 11 और दीपू ने 13 रनों का योगदान दिया.

मुजफ्फरपुर: बिहार किक्रेट टीम की घोषणा, 17 जनवरी से शुरू 3 मैचों की सीरीज

बिहार के लिए अनुज राज ने 15 रन देकर सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. इसके अलावा आशुतोष अमन ने 2 और शशीम राठौर ने 17 रन देकर दो विकेट झटके. मेघालय के लिए संजय ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. जबकि आकाश और ए. सिंघानिया को 1-1 विकेट विकेट मिला.

अंडर 14 डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग सेमीफाइनल के पहले दिन बब्लू इलेवन ने बनाए 153 रन

सांस्कृतिक सप्ताह में युवाओं को लोक गीत, संगीत में प्रतिभा दर्शाने का मौका

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की रफ्तार थमी, आज का भाव, सब्जी मंडी थोक

मुजफ्फरपुर: घूस लेने के आरोप में ब्रह्मपूरा थाने के मुंशी तीसरी बार सस्पेंड

बिहार में 18 जनवरी से नहीं खुलेंगे पहली से आठवीं तक के स्कूल, ये है वजह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें