बिहार: KVS Contractual Teacher Vacancy 2021: TGT, PRT पद लिए इंटरव्यू आज से

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 7:53 AM IST
  • बिहार में विभिन्न केवीएस (केन्द्रीय विद्यालय) सीआरपीएफ, झपहाँ, मुजफ्फरपुर द्वारा भर्ती विज्ञापन भी जारी किया गया है. जारी किए गए इस विज्ञापन के अनुसार इंटरव्यू देने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 26 और 27 फरवरी 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के लिए जा सकते हैं.
बिहार: KVS Contractual Teacher Vacancy 2021: TGT, PRT पद लिए इंटरव्यू आज से

मुजफ्फरपुर। बिहार में केंद्रीय विद्यालय, सीआरपीएफ, झपहाँ , मुजफ्फरपुर में वर्ष 2021-22 के लिए संविदा के आधार पर भर्ती शुरु की जा रही है. इस भर्ती के लिए विभिन्न विषयों के ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर यानी टीजीटी तथा प्राइमरी टीचर यानी पीआरटी समेत कई अन्य पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन किया गया है. इन्टरव्यू आज से यानी 26 फरवरी से शुरू हो जाएंगे.

इस वॉक इन इन्टरव्यू के लिए बिहार में विभिन्न केवीएस (केन्द्रीय विद्यालय) सीआरपीएफ, झपहाँ, मुजफ्फरपुर द्वारा भर्ती विज्ञापन भी जारी किया गया है. जारी किए गए इस विज्ञापन के अनुसार इंटरव्यू देने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 26 और 27 फरवरी 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के लिए जा सकते हैं.

पुलिस की टीम ने अवैध शराब कारोबारियों के ठिकानों पर की छापेमारी, चार गिरफ्तार

भर्ती से संबंधित केंद्रीय विद्यालय सीआरपीएफ, झपहाँ, मुजफ्फरपुर द्वारा जारी किए गए विज्ञापन के मुताबिक इंटरव्यू देने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने से पहले विभिन्न पदों के लिए जो भी योग्यता निर्धारित की गई है उनके मानदंडों की जांच कर लेनी चाहिए. इसके अलावा मानदंडों की जांच के साथ ही उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने से पहले ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भी भरना होगा.

मुजफ्फरपुर में घर से दूध लेने निकली छात्रा गायब, अपहरण की आशंका, FIR दर्ज

उम्मीदवारों को अप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए फॉर्म के पेज पर दिए केवीएस सीआरपीएफ, झपहाँ, मुजफ्फरपुर की ऑफिशियल वेबसाइट, crpfjhaphan.kvs.ac.in या वेबसाइट पर दिए गए डायरेक्ट लिंक से पहुंच सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ उम्मीदवारों को ध्यान देना रखना होगा कि उन्हें वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के लिए अपने सभी प्रमाण-पत्रों और सर्टिफिकेट की मूल प्रतियों को सत्यापन के लिए साथ लेकर जाना होगा. उम्मीदवारों को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने के लिए टीए/डीए देय देने की कोई आव्यश्यकता नही होगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें