मुजफ्फरपुर : शराब धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, चौकीदार घायल

Uttam Kumar, Last updated: Fri, 31st Dec 2021, 11:47 AM IST
  • गुरुवार शाम मुजफ्फरपुर जिले के बहादुरपुर गांव में शराब धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस पर शराब धंधेबाजों ने हमला बोल दिया. ओपी प्रभारी के अनुसार शराब धंधेबाजों ने चौकीदार से मारपीट की है. उन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया है. सर्च आपरेशन के दौरान बहादुरपुर से एक महिला समेत दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है.
मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. गुरुवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर मीनापुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में छापा मारने गई पानापुर ओपी पुलिस पर शराब धंधेबाजों ने हमला बोल दिया. जिसमें चौकीदार मो. महमूद घायल हो गए. पानापुर ओपी प्रभारी के अनुसार शराब धंधेबाजों ने चौकीदार से मारपीट की है. उन्हें इलाज करवाया जा रहा है. ठीक हो जाने पर चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि सर्च आपरेशन के दौरान बहादुरपुर से एक महिला समेत दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पानापुर ओपी पुलिस को बहादुरपुर गांव में शराब बेचने की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने तुरंत छापामारी के लिए बहादुर पहुंच गई. पुलिस द्वारा कार्रवाई करते समय पुलिसकर्मियों और शराब धंधेबाजों के बीच के बीच नोकझोंक शुरू हो गई. शराब धंधेबाजों ने स्थानीय चौकीदार मो. महमूद समेत अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट शुरू कर दी. मामला बढ़त देख पुलिस को लाठी चार्ज करना पडा. इसके बाद भीड़ और भड़क गया. 

CM नीतीश ने बांका एलपीजी सिलेंडर हादसे में पांच बच्चों की मौत पर जताया शोक

मामला नियंत्रण से बाहर होता देख पानापुर ओपी प्रभारी को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी हरेराम पासवान के साथ मीनापुर व सिवाईपट्टी समेत अन्य थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस को जुटते देख सभी आरोपित वहां से भाग निकले. इसके बाद वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर शराब धंधेबाजों के विरुद्ध देर रात इलाके में सर्च आपरेशन चलाया गया. 

देर रात तक चले सर्च आपरेशन में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा जानकारी दी गई  ये सभी शराब के धंधे में शामिल थे. पूछताछ में और कई धंधेबाजों के नाम सामने आए हैं. इन सभी की गिरफ्तारी को कार्रवाई की जा रही है. डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि शराब की सूचना पर छापेमारी को पुलिस गई थी. इस दौरान हल्का विवाद हुआ था. अब स्थिति शांतिपूर्ण है. आरोपियों पर नकेल कसने को कार्रवाई की जा रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें