एमएलसी दिनेश प्रसाद व सांसद वीणा की पुत्री कोमल लोजपा के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 06:55 PM IST
  • सांसद वीणा देवी की पुत्री कोमल सिंह का टिकट लोक जन लोक जनशक्ति पार्टी ने तय कर दिया है. तीन अन्य विधानसभा क्षेत्रों के लिए पार्टी ने अब तक उम्मीदवारों का नाम घोषित नहीं किया है. कोमल सिंह ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.
सांसद वीणा देवी की पुत्री कोमल सिंह का टिकट लोक जन लोक जनशक्ति पार्टी ने तय कर दिया है

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मुजफ्फरपुर के गायघाट विधानसभा क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रसाद सिंह व सांसद वीणा देवी की पुत्री कोमल सिंह का टिकट लोक जन लोक जनशक्ति पार्टी ने तय कर दिया है. इस सीट से कोमल सिंह ने दमदारी के साथ अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. गायघाट विधानसभा क्षेत्र को छोड़कर मुजफ्फरपुर की तीन अन्य विधानसभा क्षेत्रों के लिए पार्टी ने अब तक उम्मीदवारों का नाम घोषित नहीं किया है.

बिहार चुनाव में इस बार सड़क पानी और रोजगार का भी है चुनावी मुद्दा

दावेदारों का कहना है कि लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान के दिवंगत होने के चलते पार्टी हाईकमान ने फिलहाल प्रत्याशियों के नाम घोषित करने के फैसले को टाल दिया है. लोक जनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि पार्टी हाईकमान ने गायघाट विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह व सांसद वीणा देवी की पुत्री कोमल सिंह को टिकट दिया है. उधर उम्मीदवारी तय हो जाने के बाद कोमल सिंह ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाली कोमल सिंह के समर्थक उनकी जीत का पुरजोर दावा कर रहे हैं.

जिला अध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि मुजफ्फरपुर की तीन अन्य सकरा, मीनापुर, वाकांटी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी हाईकमान की ओर से दावेदारों का अभी तक चयन नहीं किया जा सका है. पार्टी के संस्थापक एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के चलते फिलहाल पार्टी हाईकमान ने दावेदारों की चयन प्रक्रिया को अभी टाल दिया है. उन्होंने बताया कि इस दुख की घड़ी से उभरने के बाद पार्टी हाईकमान जल्द ही इस बाबत निर्णय लेकर उक्त सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय कर देगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें