Photos: बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 3:32 PM IST
  • बिहार में मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में मौत हो गई. उनके परिवार का दावा है कि अक्षत कि हत्या की गई है. उनका शव मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचा तो परिवार ओर मोहल्ले में कोहराम मच गया. 
बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर. अक्षत के मामा ने कहा कि अक्षत को एक फिल्म मिली थी. उन्होंने कहा कि अक्षत कुछ दिनों से फिल्मों में काम की तलाश कर रहे थे हाल ही में अक्षत को एक फिल्म भी मिली थी. अचानक अक्षत की मौत से सभी को सदमा लगा है. उन्होंने बताया कि अक्षत की मौत मुंबई में हुई. वहां से उसका शव मुजफ्फरपुर लाया गया.

अक्षत का शव मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचा. मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र स्थित उसके आवास पर कोहराम मचा था. उसकी मौत की खबर के बाद से ही उसके परिजन बदहवास हैं.
अक्षत के मामा ने कहा कि अक्षत को एक फिल्म मिली थी. उन्होंने कहा कि अक्षत कुछ दिनों से फिल्मों में काम की तलाश कर रहे थे हाल ही में अक्षत को एक फिल्म भी मिली थी. अचानक अक्षत की मौत से सभी को सदमा लगा है.
अक्षत के पिता राजू चौधरी सिकन्दरपुर में कारोबार करते हैं. अक्षत के दादा राज किशोर चौधरी साइंस कॉलेज के प्राचार्य रहे हैं. वो रिटायर हो चुके हैं.
अक्षत के मामा रंजीत सिंह ने दावा किया कि उनके भांजे की हत्या हुई है. उन्होंने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई और मामले की एफआईआर भी नहीं की.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें