दूध लेने निकली युवती हुई लापता, घरवाले थे प्रेम विवाह के खिलाफ, पुलिस में शिकायत दर्ज

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 11:14 AM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में घर से दूध लेने निकली लापता हो गई है. इस मामले को लेकर परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है. पुलिस में दी गई शिकायत परिवार वालों नें युवती के जानने वाले एक लड़के सहित उसके परिवार पर जबरन शादी करने व नाजायज काम कराने की नीयत से युवती को अगवा करने का आरोप लगाया है.
मुजफ्फरपुर में दूध लेने गई युवती लापता

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में घर से दूध लेने गई युवती वापस नहीं लौटी है. इस मामले को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं जिसमें कोई कह रहा है कि युवती को अगवा कर लिया गया है तो कोई कह रहा के बेटी खुद घर से निकल कर गई है. मुजफ्फरपुर के सदर थाने में हुए इस मामले को लेकर एक प्रेम कहानी का भी मामला सामने आ रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि लापता हुई युवती का मधुबनी के लोहापट्टी निवासी मनोज कुमार राउत से काफी पहले परिचय था और ये दोनों एक साथ जिंदगी गुजारना चाहते थे. इन दोनों की शादी के खिलाफ युवती के घरवाले थे. इस कारण युवती के गायब होने के पीछे इसमें मनोज का भी नाम आ रहा है. इस घटना को लेकर पुलिस में भी शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर फरदो भाभा साह द्वार का है यहां की एक युवती सुबह दूध लेने के बहाने निकली और देर शाम तक घर नहीं लौटी. बेटी के गायब होने पर परिवार वालों ने अपने स्तर पर इस ढूंढने की कोशिश की. परिवार वालों ने आसपास के इलाके और रिश्तेदारों से युवती के बारे में जानकारी ली. जब कोई सुराग नहीं मिला तो तीन बाद बेटी और इज्जत दोनों जाने की चिंता सताने पर परिवार वालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया.

पटना पुलिस की शर्मानक हरकत, बात नहीं मानने पर चाय वाले पर फेंक दी गर्म केतली

पुलिस में दी गई शिकायत में परिवार वालों ने बेटी जिस लड़के से शादी करना चाहती थी उसका नाम लिखवाया. युवती के परिवार वालों ने थाने में दर्ज की गई शिकायत में लिखा कि मनोज, उसके पिता व मां द्वारा जबरन शादी करने व नाजायज काम कराने की नीयत से उनकी बेटी को अगवा कर लिया गया है. इस शिकायत के मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें