मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, हत्या के बाद जलाया शव

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 8:53 AM IST
  • लड़की के साथ रेप करने के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी. शव की पहचान न हो पाए इसके लिए आरोपी ने नाबालिग लड़की के शव के चेहरे को एसिड से जला दिया. फिलहाल चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी अभी भी फरार है.
अपहरणकर्ताओं ने नाबालिक लड़की के शव की पहचान छुपाने के लिए उस पर एसिड डाल कर जला दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर : अपनी मां के साथ बाजार जा रही एक नाबालिग लड़की को आरोपियों ने बंदूक के दम पर बाइक पर बैठा कर किडनैप कर लिया. आरोपियों ने किडनैप नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक रेप किया. आरोपियों ने रेप करने के बाद नाबालिग लड़की की हत्या कर दिया. नाबालिग लड़की की पहचान छुपाने के लिए बलात्कारियों ने नाबालिग लड़की के चेहरे पर तेजाब डाल कर जला दिया.

बाजार से किडनैप हुई बेटी का कुछ भी ख़बर नहीं मिलने पर मां शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने पहुंची. थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस नाबालिग लड़की की खोज में जुट गई. नाबालिक की तलाश में जुटी पुलिस को कुढ़नी थाना क्षेत्र के इलाके में चेहरा जला हुआ लड़की का शव मिला. चेहरा जला होने के कारण पुलिस को लड़की की पहचान करने में दिक्कत हुई.

नीति आयोग की रिपोर्ट पर राजनीति गर्म, लालू बोले- बिहार नीचे से टॉप करा ही दिया

पुलिस ने जली हुई लड़की की पहचान करने के लिए लड़की के माता-पिता को बुलाया. लड़की के माता-पिता ने शव के पहने कपड़े के आधार पर अपनी बेटी होने का पुष्टि किया. इसके बाद मृत लड़की के माता-पिता ने पुलिस को चार लोगों का नाम बता कर उनके खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज करवाया. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें