मुजफ्फरपुर: ट्रक-ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत, स्थानीय लोगों ने मचाया बवाल

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 02:01 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के अहियार थाना क्षेत्र के झपहां में एक ट्रक व ऑटो की भयानक टक्कर हो गई. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया लेकिन ड्राइवर भाग निकला. स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग करते हुए बवाल किया. 
मुजफ्फरपुर में ट्रक व ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियार थाना क्षेत्र के झपहां मार्ग पर गुरुवार को एक ट्रक व ऑटो की भयानक टक्कर हो गई. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान श्रीमोहन सहनी व रंजीत सहनी के रूप में हुई है. ये दोनों रसुलपुर भिखनपुर इलाके के रहने वाले थे. हादसे में ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसा होते ही झपहां में अफरा तफरी मच गई तुरंत ही स्थानीय लोगों को भीड़ जुट गई. लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया लेकिन ट्रक चालक भाग निकला. दो लोगों की मौके पर ही मौत होने के कारण स्थानीय लोग उग्र हो गए जिसमें मुआवजे की मांग की गई व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई. लोगों ने टायर जला कर पूरा रोड जाम कर दिया. झपहां मार्ग पर आवाजाही बंद हो गई. सड़के जाम हो गई जिसके कारण स्तिथि बेहद गंभीर हो गई.

सूचना मिलते ही माहौल शांत कराने वहां के क्षेत्रीय अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक पहुंचे और लोगों को बताया कि मुआवजा स्वजनों को दे दिया गया है. उन्होंने स्थानीय लोगों को काफी समझाने की कोशिश की. काफी मशक्कत के माहौल शांत हुआ जिसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.  

बिहार में गेहूं खरीद का 8 साल का टूटा रिकॉर्ड, सरकारी खरीद ढाई लाख टन से अधिक

हादसे में ट्रक चालक भाग निकला हालांकि ट्रक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही पुलिस ने हादसे में हुए बुरी तरह से क्षतिग्रस्त ऑटो को भी जब्त कर लिया है. पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें