नवरूणा कांड: फाइनल रिपोर्ट के लिए CBI ने सुप्रीम कोर्ट से मांगा 2 महीने का समय

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 06:11 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के बहूचर्चित नवरूणा कांड की जांच तकरीबन पूरी हो चुकी है. सभी सबूतों को इक्ट्ठा कर समीक्षा के लिए सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर दो महीने का और समय मांगा है.
नवरूणा कांड: फाइनल रिपोर्ट के लिए CBI ने सुप्रीम कोर्ट से मांगा 2 महीने का समय

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के बहुचर्चित नवरूणा कांड की जांच करीब-करीब पूरी हो चुकी है लेकिन अभी अंतिम जांच रिपोर्ट देने के लिए सीबीआई को दो महीने का ज्यादा समय चाहिए. इसके लिए स्पेशल क्राइम ब्रांच सीबीआई पटना के एसपी नागेंद्र प्रसाद ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर दो महीने के समय की मांग की है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट को केस की प्रोग्रेस रिपोर्ट बंद लिफाफे में जमा सौंप दी है. कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह तक कोर्ट नवरूणा कांड की सुनवाई कर सकता है.

मालूम हो कि साल 2012 के 17 सितंबर को अतुल्य चक्रवर्ती की बेटी नवरूणा का रहस्यमय तरीके से किडनैप हो गया था. पिता ने पुलिस में केस भी दर्ज कराया था. नवरूणा का शव कंकाल के रूप में मिला था. पहले बिहार पुलिस और सीआईडी टीम ने केस की जांच की लेकिन कुछ हाथ नहीं आया. 

मुजफ्फरपुर: अपराधी बेलगाम! मनियारी थाने के चौकीदार मो. जैद की गोली मारकर हत्या

सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मामला सीबीआई पर पहुंचा. पिछले 6 साल से सीबीआई के हाथ में मामले की जांच है जो अब अंतिम छोर पर जाती हुई नजर आ रही है. हालांकि, सीबीआई अब तक भी किसी ठोस नतीजे में मामले में नहीं पहुंच सकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें