घर के दरवाजे से कुत्ता भगाने पर चली थी गोलियां, पुलिस ने 2 महिलाओं को किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 8:29 PM IST
  • घर के दरवाजे से कुत्ता भगाने पर गोली मारने के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने लक्ष्मी देवी और प्रियंका देवी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
मुजफ्फरपुर में लड़के को गोली मारने के मामले में दो महिलाओं को पुलिस ने अरेस्ट किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. घर के बाहर से कुत्ता भगाने पर लड़के को गोली मारने के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं कों गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को पड़ोस के कुत्ते को अपने घर से भगाने पर बीसीए के छात्र केशव कुमार को गोली मार दी थी. जिसके बाद पिता अरविंद मिश्रा ने चार आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई थी.

कांटी पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए रविवार को आरोपी लक्ष्मी देवी और प्रियंका देवी को अरेस्ट कर लिया है. ये मामला मुजफ्फपुर के कांटी थाना क्षेत्र का है. बीते गुरुवार को मुशहरी प्रखंड में सरकारी कर्मचारी अरविंद मिश्रा के घर के दरवाजे पर पड़ोस में पला कुत्ता आ गया था और गंदगी फैला रहा था. जिस वजह से कुत्ते को वहां से भगा दिया था. जिसके बाद पड़ोस के युवक से विवाद हुआ और गाली गलौज करते हुए धमकी भी दी.

दरवाजे से पालतू कुत्ता भगाने पर मालिक को आया गुस्सा, जरा सी बात पर चलाई गोलियां

शुक्रवार को शाम में अरविंद मिश्रा का बेटा केशव शाम को गेहूं पिसाने जा रहा था. भेड़िया चौक पर कुछ लोगों ने घेरकर उसे पीटा और पिस्टल की बट से सिर फोड़ दिया. फिर गौली मारकर फरार हो गए. पुलिस की मदद से परिजन केशव को पीएचसी ले गए. प्राथमिक इलाज के बाद एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.

पटना: अगवा कृषि अधिकारी की मिली लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस बारे में एसआई सच्चिदानंद सिंह ने कहा था कि आपसी विवाद में गोली मारने की सूचना मिली है, छानबीन की जा रही है. घायल के बयान पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. आरोपी और पीड़ित पक्ष पड़ोसी हैं. जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को अरेस्ट कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें