मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने गए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 6 घायल, एक अपराधी की मौत

SHOAIB RANA, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 7:58 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान करीब एक दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई जिसमें चार अपराधी समेत 6 लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान एक अपराधी की मौत हो गई.
मोतीपुर में बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, छह जख्मी, एक अपराधी ढेर

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर में बैंक लूटने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस एनकाउंटर में चार बदमाश समेत 6 लोग घायल हुए जिनमें एक अपराधी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मुठभेड़ से पहले सभी अपराधी दिनदहाड़े लूट के लिए बैंक में दाखिल हुए थे जहां पहले से ही सादी वर्दी में पुलिस तैनात थी. पहले बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कई राउंड फायरिंग की. इस दौरान चार बदमाशों समेत बैंक आए दो ग्रामीण भी घायल हो गए. मुठभेड़ के बाद इलाके में खौफ का माहौल बना हुआ है. पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर के मोतीपुर पंचरुखी में स्थित एक बैंक का है. सोमवार की शाम करीब चार कई बदमाश पिकअप और बाइक लेकर लूटने के इरादे से बैंक पहुंचे थे. हालांकि, पुलिस को इस लूट को लेकर पहले ही खूफिया इनपुट मिल चुका था, इसलिए पहले ही पुलिस की एक टीम सादी वर्दी में बैंक पहुंच गई थी. अपराधी लूट के लिए बैंक में जैसे ही घुसे उन्होंने सादे लिबास में पुलिसकर्मी को पहचान लिया और सीधे गोली फायर कर दी. इसके साथ ही अपराधियों ने बैंक के अंदर कैश काउंटर पर दो राउंड फायर किया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलानी शुरू की जिसमें चार अपराधी रूदल सिंह, प्रशांत कुमार, वंसल और एक अज्ञात समेत दो स्थानीय ग्रामीण भी घायल हो गए. 

अनोखा मामला: गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को दिया जन्म, देखने वालों की भीड़, आने लगा चढ़ावा

मुठभेड़ में घायल सभी जख्मी बदमाशों को पुलिस ने मोतीपुर पीएचसी में एडमिट कराया. इलाज के दौरान एक अज्ञात अपराधी की मौत हो गई जिसकी पहचान खबर लिखी जाने तक नहीं हो सकी है. पुलिस ने मृतक बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक अपराधी की कमर और पेट के बीच मे तीन गोली लगी थी. वहीं तीन अन्य जख्मी अपराधियों का इलाज एसकेएमसीएच में जारी है. दूसरी ओर इस मुठभेड़ में घायल दो ग्रामीणों का इलाज शहर के बैरिया स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पटना की शू लांड्री: पुराने जूते नए जैसे चमकाने वाली शाजिया ने साबित कर दिया 'कोई धंधा छोटा नहीं होता'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें