मुजफ्फरपुर में अवैध निर्माण का विरोध करने पर दारोगा की पत्नी और बेटे को पीटा

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 8:52 PM IST
  • रविवार को एसडीओ कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर मोहल्ले की सड़क पर चहारदीवारी बनाने को लेकर विवाद हो गया. मामला ब्रह्मपुरा थाने के झिटकाही इलाके की है. इस निर्माण कार्य का विरोध कर रहे गोपालगंज में तैनात सब-इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह की पत्नी संगीता देवी व बेटा आदित्य कुमार के साथ मारपीट की गई.
अवैध निर्माण का विरोध करने पर दारोगा की पत्नी और बेटे की साथ मारपीट की गई.

मुजफ्फरपुर- रविवार को एसडीओ कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर मोहल्ले की सड़क पर चहारदीवारी बनाने को लेकर विवाद हो गया. मामला ब्रह्मपुरा थाने के झिटकाही इलाके की है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस निर्माण कार्य का विरोध कर रहे गोपालगंज में तैनात सब-इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह की पत्नी संगीता देवी व बेटा आदित्य कुमार के साथ मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की गई.

बताया जा रहा है कि पूरी घटना ब्रह्मपुरा पुलिस की मौजूदगी में हुई है. सुनीता देवी ने रेंज आईजी गणेश कुमार को आवेदन दिया है. साथ ही घटना का वीडियो भी उपलब्ध कराया है. वीडियो में पुलिस अधिकारी भी दिख रहे हैं. संगीता देवी के मुताबिक, उनके घर के आगे एक बहुमंजिला भवन का निर्माण हो रहा है. उस बहुमंजिला भवन की चहारदीवारी सड़क पर है, जिसका वह विरोध कर रही हैं.

बिहार लोक सेवा आयोग 64वीं फाइनल रिजल्ट: ये हैं BPSC के टॉप 10 टॉपर्स, लिस्ट

बताते चलें कि एसडीओ कोर्ट ने किसी प्रकार के निर्माण पर रोक लगाई हुई है. उसका आरोप है कि इसके बावजूद विरोधी ब्रह्मपुरा पुलिस की मिलीभगत से निर्माण करा रहे हैं. जिसका विरोध करने पर आरोपितों ने उनके और बेटों के साथ मारपीट की. जिसके बाद मामले की शिकायत एसपी से की गई. सिटी एसपी के निर्देश के बावजूद ब्रह्मपुरा थाने ने आवेदन नहीं लिया. इसके बाद आईजी गणेश कुमार को आवेदन भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. रेंज आईजी गणेश कुमार ने कहा कि मामला गंभीर है. इसकी जांच कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें