बिहार स्टेट क्रिकेट एकेडमी ने डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से हराया

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 8:52 PM IST
  • लीग में बिहार स्टेट T-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स की लगातार दूसरी जीत है. इस तरह 2 जीत के साथ बिहार स्टेट T-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स टीम के 4 अंक हो गए. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के आदित्य को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.
आदित्य को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

मुजफ्फरपुर- एलएस कॉलेज खेल मैदान पर खेले जा रहे अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को बिहार स्टेट T-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स ने डिस्ट्रिक क्रिकेट एकेडमी जूनियर को 5 विकेट से हरा दिया. यह बिहार स्टेट T-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स की लगातार दूसरी जीत है. इस तरह 2 जीत के साथ बिहार स्टेट T-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स टीम के 4 अंक हो गए.

पहले बल्लेबाजी करते हुए डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी की टीम 23 ओवर में 109 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. रवि रोशन ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. जबकि अयान ने 27 रनों का योगदान दिया. बिहार स्टेट ट्वेंटी-20 क्रिकेट एकेडमी किड्स टीम के लिए आदित्य ने 4 जबकि अमित और हार्दिक ने 2-2 विकेट झटके.

अंडर-14 जिला लीग: दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन को 179 रनों से हराया

110 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार स्टेट ट्वेंटी-20 क्रिकेट एकेडमी ने 14 ओवर में 5 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया. टीम के लिए आदित्य ने 40 जबकि हार्दिक ने 17 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा प्रिंस ने भी 17 रनों की अहम पारी खेली. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के लिए किशन ने 3 विकेट झटके. डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के आदित्य को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

बीआरए बिहार विश्विद्यालय ने बीएड समेत तीन परीक्षाओं का रिजल्ट किया घोषित

उत्तरी बिहार के जिलों में स्वास्थ्य विभाग के टोल फ्री नंबर पर नहीं उठ रहा फोन

मुजफ्फरपुर न्यूज: हेल्पलेस है उत्तर बिहार में कोरोना कंट्रोल हेल्पलाइन नंबर

मुजफ्फरपुर: विदेशी शराब की तस्करी में महिला प्रधान समेत 3 अरेस्ट,7 लाख कैश बरामद

बीआरए बिहार यूनिवर्सिटी के छात्रों ने बैठक में जा रहे VC को घेरा, जमकर हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें