विजय हजारे ट्रॉफी: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने खिलाड़ियों की सूची जारी की

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 10:41 PM IST
  • विजय हजारे ट्रॉफी 20 फरवरी से बैंगलुरू में खेला जाएगा. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन यानि बीसीए ने बुधवार को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम की घोषणा की. कर्नाकट, यूपी, केरल, रेलवे और ओड़िशा के साथ बिहार को एलीट ग्रुप-C में रखा गया है. इससे पहले 18 फरवरी को बिहार टीम के खिलाड़ियों की कोरोना जांच होगी.
मुजफ्फरपुर के विकास और पूर्वी चम्पारण के शकीबुल गनी को बिहार टीम में जगह मिली है.

मुजफ्फरपुर- विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम की घोषणा कर दी गई है. विजय हजारे ट्रॉफी 20 फरवरी से बैंगलुरू में खेला जाएगा. बताते चलें कि विजय हजारे ट्रॉफी का आयोजन बीसीसीआई करती है. बिहार क्रिकेट एसोसिएशन यानि बीसीए ने बुधवार को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम की घोषणा की.

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा जारी सूची में मुजफ्फरपुर के विकास रंजन का नाम शामिल है. विकास बल्लेबाजी के अलावा विकेटकीपर की भी भूमिका निभाते है. विकास के अलावा पूर्वी चम्पारण के बल्लेबाज शकीबुल गनी का भी चयन हुआ है. आपको बताते चलें कि विकास रंजन तीसरी बार जबकि शकीबुल गनी दूसरी बार विजय हजारे ट्रॉफी खेलेंगे.

मुजफ्फरपुर के 11 क्रिकेट खिलाड़ियों ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिया ट्रॉयल

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि आशुतोष अमन की अगुवाई वाली बिहार टीम 13 फरवरी को बैंगलुरू पहुंच जाएगी. कर्नाकट, यूपी, केरल, रेलवे और ओड़िशा के साथ बिहार को एलीट ग्रुप-C में रखा गया है. इससे पहले 18 फरवरी को बिहार टीम के खिलाड़ियों की कोरोना जांच होगी. इस दौरान टीम होटल में क्वॉरेंनटाइन रहेगी. 19 फरवरी को टीम अभ्यास करेगी. जबकि इसी दिन शाम में 14 सदस्यीय बिहार टीम की घोषणा की जाएगी.

मुजफ्फरपुर क्रिकेट एसोसिएशन की पहल, जल्द ही टर्फ विकेट पर होगा क्रिकेट

मुजफ्फरपुर में टीबी रोग के उन्मूलन को चलेगा विशेष जागरूकता अभियान

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 590 व चांदी 1380 रुपए चमकी, मंडी भाव

भूमि अधिग्रहण के मामले एक ही कोर्ट में चलेंगे, NHAI ने डीएम को भेजी सूची

ड्यूटी पर होमगार्ड जवानों की मृत्यु और दिव्यांग होने पर परिजनों को मिलेगी नौकरी: बिहार कैबिनेट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें