मुजफ्फरपुर: नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने की पंसस पर फायरिंग, चुनावी रंजिश की आशंका

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 29th Sep 2021, 1:37 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में पंसस राजन चौधरी पर कुछ बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की. गोली राजन को नहीं बल्कि वो सीधे उनके बाइक में जाकर लगी. अपनी जान बचाने के लिए राजन खेत में भागकर सीधे अपने घर जा पहुंचे. पुलिस फिलहाल अपराधियों की छानबीन करने में जुटी हुई है.
पंसस राजन चौधरी के घर के बाहर पुलिस की भीड़

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में अपराध की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. सरैया प्रखंड के जैतपुर ओपी क्षेत्र के रामपुर विश्वनाथ पंचायत के निवर्तमान पंसस राजन चौधरी पर बाइक सवार कुछ अपराधियों ने फायरिंग की. राजन चौधरी को जान से मारने की कोशिश की गई. गोली राजन को नहीं लगी बल्कि वो सीधे उनके बाइक में जाकर लगी. दो गोली बाइक के पहिए पर जाकर लगी और एक गोली लुकिंग ग्लास पर लगी. राजन ने इस दौरान बाइक से कूदकर खेत में भागकर अपनी जान बचाई और वो सीधे अपने घर पहुंचे. एक तरफ जहां गांव में इस वक्त दशहत का माहौल बना हुआ है. वही ये बताया गया कि राजन चौधरी भी पंचायत उम्मीदवार है. राजन चौधरी ने बताया कि चुनाव प्रक्रिया इस वक्त जारी है.

ये वारदात उस वक्त घटी जब राजन चौधरी क्षेत्र में अकेले बाइक से निकले थे. इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. ओवरटेक करके अपराधी आगे निकल आए और फिर बाइक घुमाकर सामने से आने लगे. पीछे बैठे अपराधी ने पिस्टल निकाला और फायरिंग शुरू कर दी. ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग की गई. घटना के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए भाग निकले.

बिहार में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ आसान, सरकार मुफ्त में देगी बिना गाड़ी वालों को ये सुविधा

मौके पर जा पहुंची जैतपुर ओपी-

सूचना मिलने के बाद जैतपुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की गई. मौके से तीन खोखा बरामद किया. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.

पेट्रोल डीजल 29 सितंबर का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया, भागलपुर में नहीं बढ़े तेल के दाम

नकाबपोश थे हमाल करने वाले अपराधी -

पीड़ित राजन चौधरी ने बताया की दोनों अपराधियों ने अपना चेहरा बांधा हुआ था. दोनों की उम्र 23-27 वर्ष के बीच होगी. पीड़ित ने चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है. लेकिन फिलहाल किसी की भी पहचान नहीं हो सकी है. इधर, सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया की घटना की सूचना मिलने के बाद फिलहाल छानबीन जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें