मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधी: दिन दहाड़े गोली मारकर दो बदमाशों ने लूटी बाइक

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 3:11 PM IST
  • मुजफ्फरपुर से लूट का मामला सामने आया है. सोमवार सुबह अपराधियों ने युवक की हाथ में गोली मारकर उसकी बाइक लूट ली. दिनदहाड़े अपराधी वारदात को अंदाज देकर निकल गए. पुलिस अपराधियों की खोजबीन में लगी हुई है.
बंदूक की नोक पर लूट. फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराध की रोज अलग अलग घटनाएं सामने आती है, जिसे देख कहा जा सकता है कि मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांड़व बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस को आसानी से चमका देकर अपराधी दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर भाग निकलते हैं. हाल ही में एक गोली मारकर बाइक लूटने की घटना सामने आई है, जिसने पुलिस की बैचेनी बढ़ा दी है. मामला बरुराज थाना क्षेत्र के पकड़ी चवर का है.

सीतामढ़ी का रहने वाला मौलबी आदान अहमद नाम का युवक बाइक से अकेले देवरिया से अपने घर सीतामढ़ी लौट रहा था. इस दौरान कुछ अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे. आदान को बाइक से आता देख पकड़ी चवर पर दो बाइक सवारों ने इनके सिर पर पिस्टल तान दी और रुकने को कहा. जब आदान नहीं रुका तो एक अपराधी ने उन्हें धक्का दे दिया, जिससे वह नीचे गिर पड़े. इसके बाद एक अपराधी बाइक लूट कर भाग निकला.

Muzaffarpur: BRABU पीजी एडमिशन के लिए तीसरी मेरिट लिस्ट आज होगी जारी, वेबसाइट से करें डाउनलोड

आदान ने जब बाइक लूटने का विरोध किया तो दूसरे अपराधी ने उनके हाथ में गोली चला दी और वहां से फरार हो गया. किसी तरह आदान चीखते चिल्लाते हुए हाथ में गोली लगने के दौरान भी अपनी जान बचा कर भाग निकले. आदान ने गांव पहुंच कर स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी. स्थानीय लोगों ने थाना पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. घायल आदान को तुरंत मोतीपुर के PHC में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे इलाज के लिए SKMCH रेफर किया गया.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, पुलिस अपराधियों की खोज में जुट गई है. घटना स्थल की जांच की जा रही है. अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट के दौरान आदान अहमद के हाथ में गोली मारी. 

किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, दो बच्चों की मां को 10 साल छोटे युवक के साथ पुलिस ने पकड़ा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें