मुजफ्फरपुर: भगवानपुर ‌पुल पर नाम-पता पूछकर बाइकर गैंग मोबाइल ले फरार, FIR‌ दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 8:51 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाने के भगवानपुर पुल पर बाइकर गैंग ने एक युवक का मोबाइल छीन लिया. इस मामले में कटरा के जितेंद्र कुमार ने गुरुवार को एफआईआर कराई है. जितेंद्र ने बताया कि काली बाइक से दो अपराधी ने उससे नाम-- पता पूछने के बहाने के दौरान मोबाइल मांगा और जैसे ही फोन दिया वो फरार हो गए.
मुजफ्फरपुर: भगवानपुर ‌पुल पर नाम-पता पूछकर बाइकर गैंग मोबाइल ले फरार, FIR‌ दर्ज, प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाने के भगवानपुर पुल पर बाइकर गैंग ने एक युवक का मोबाइल छीन लिया. यह गैंग फोन छीनते ही यादवनगर की ओर फरार हो गया. इस मामले में कटरा के जितेंद्र कुमार ने गुरुवार को एफआईआर कराई है.

पुलिस को शिकायत करते समय जितेंद्र ने बताया कि वह अखाड़ाघाट में अपनी बहन के घर रहता है और कटरा जा रहा था लेकिन रास्ते भटकने के कारण भगवानगर पहुंच गया. इसी बीच काली बाइक से दो अपराधी पहुंचे. दोनों ने उससे नाम- पता पूछने के बहाने के दौरान मोबाइल मांगा और जैसे ही फोन दिया वो फरार हो गए.

मुजफ्फरपुर में ही ऐसी ही एक और घटना सामने आई है. इस दौरान चोर पकड़ में आ गया. गोबरसही चौक पर गुरुवार रात को यात्री की पॉकेट से मोबाइल चोरी कर रहे भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया. चोर का एक साथी भाग गया. पकड़े गए चोर को लोगों ने खूब पिटाई की. इसके बाद सदर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने तुरंत चोर को हिरासत में लिया लेकिन पिटाई के कारण उसे काफी चोट आई थी जिस कारण उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा.  चोर के नाम और पते का वेरिफिकेशन किया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें