मुजफ्फरपुर में बोले JP नड्डा- PM मोदी ने लोगों को कभी गुमराह करके वोट नहीं लिया

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 12:08 AM IST
  • सरैया में आयोजित किसान संवाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने गरीबों वंचितों और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों की चिंता की. उनकी हर योजना का आधार गरीब हैं.
किसान संवाद में बोलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

मुज़फ्फरपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीति की संस्कृति बदल दी है. यह कहना है भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जो शनिवार को सरैया प्रखंड के जगत सिंह उच्च विद्यालय मैदान में किसान संवाद में बोल रहे थे. नड्डा ने कहा कि पहले राजनेता लोगों को गुमराह कर वोट लेते थे. इसके बाद अपना मकसद पूरा होने पर लोगों को गुमराह कर उन में फूट डाल पर राज करते थे.

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने इस लीक से हटकर गरीबों वंचितों और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों की चिंता शुरू की. प्रधानमंत्री के द्वारा जितनी भी योजनाएं शुरू की गई उनका आधार गरीबों को रखा गया. चाहे वह प्रधानमंत्री की जन धन योजना हो मुद्रा योजना हो उज्ज्वला योजना हो या उजाला योजना हो. उनकी हर योजना का उद्देश्य गरीबों वंचितों का विकास है.

दीघरा कांड में पुलिस सख्त, प्रदर्शन करने वालों पर FIR, परिजनों पर होगी कार्रवाई

नड्डा ने कहा कि आजादी के इतने वर्षों बाद भी 18 हज़ार गांव बिजली से वंचित थे. प्रधानमंत्री ने इन वंचित गांवों तक बिजली पहुंचाई. नड्डा ने कहा कि जब स्वास्थ्य मंत्री थे तो प्रधानमंत्री ने देश के 50 करोड़ लोगों को 5-5 लाख रुपये का मेडिकल कवरेज दिया. आज इसी मेडिकल कवरेज के मुद्दे पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चुनाव लड़ रहे हैं. नरेंद्र मोदी 2014 में प्रधानमंत्री बने और 2018 में स्वास्थ्य सुरक्षा लागू किया.

बच्चे के खेलने पर बवाल, दो पक्षों में हिंसक झड़प में युवक पर चाकू से हमला, मौत

नड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी इंडिया नहीं भारत के विकास के पक्षधर हैं. इससे 130 करोड़ भारतीयों का विकास होगा. आत्मनिर्भर भारत के लिए 20 करोड़ रुपए का पैकेज घोषित हुआ है. एमएसएमई के माध्यम से 3 लाख करोड़ रुपए के कर्ज बगैर गारंटी के दिए जाएंगे. इनमें से एक लाख 10 करोड़ रुपये जारी हो चुके हैं. देश में 50 लाख लोग रेडी लगाते हैं. प्रधानमंत्री ने उनके विकास के लिए पहल की है. जेपी नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान महिलाओं के खाते में 3 महीने तक पांच- पांच रुपये डाले गए. इसके अलावा देश के आठ करोड़ 70 लाख किसानों के खाते में दो-दो लाख रुपये डाले गए.

कंगना के समर्थन में उतरे BJP कार्यकर्ता, उद्धव ठाकरे और संजय राउत का पुतला फूंका

नड्डा ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी काफी दूरदर्शी है. जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने उन्होंने मुजफ्फरपुर किसान चाची राजकुमारी देवी को वहां बुलाकर सम्मानित किया इसके बाद जब वे प्रधानमंत्री बने तो किसान चाची को पद्मश्री पुरस्कार मिला. यह प्रधानमंत्री का एक उन्नत समाज को खड़ा करने का प्रयास है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें