मुजफ्फरपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, हाथ-मुंह बंधे मिले, हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Mon, 29th Mar 2021, 11:01 AM IST
  • मुजफ्फरपुर से एक बुजुर्ग की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतक बुजुर्ग बीजेपी के कार्यकर्ता भी बताए जाते हैं. मृतक के दोनों हाथ, मुंह और नाक कपड़े से बंधे हुए थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
सोती हुई महिला का पत्थर से कूंचकर हुई हत्या पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर से आए दिन अपराधिक घटनाओं की खबरें आती रहती हैं. अभी हाल ही में मुजफ्फरपुर से एक बुजुर्ग की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक बुजुर्ग बीजेपी के कार्यकर्ता भी बताए जाते हैं. मामला बोचहा थाना इलाके का है जहां एक बुजुर्ग बीजेपी कार्यकर्ता का शव उनके ही घर में मिला है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उंसार गांव में घटना सुबह 9 बजे के आसपास सामने आई जब पीड़ित सच्चिदानंद सिंह के घर पर उनका नौकर पहुंचा. उसने देखा कि सच्चिदानंद सिंह बिस्तर पर पड़े थे और उनके दोनों हाथ, मुंह और नाक कपड़े से बंधे हुए थे.

मामले को लेकर बोचहा थाने के एसएचओ राजेश रंजन ने कहा कि घरेलू नौकर ने ग्राम प्रधान यानी गांव के मुखिया को घटना के बारे में सूचित किया, जिन्होंने बाद में पुलिस को इस घटना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि, 'हमने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सिंह अस्थमा के मरीज थे और हमलावरों को उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में पता था.' पुलिस के अनुसार, मामला देखने में ऐसा लग रहा है कि हमलावरों ने उनका गला घोंट कर उनकी हत्या की है.

मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रूट पर ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

मृतक सच्चिदानंद सिंह 2 मार्च को मुंबई से लौटे थे और अपने घर में अकेले रह रहे थे. उनकी तीन विवाहित बेटियां हैं. एसएचओ रंजन ने कहा कि जांच में जो बातें अब तक सामने आई हैं उसकी वजह से डकैती के एंगल को खारिज कर दिया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि घर से कुछ भी गायब नहीं हुआ है. अधिकारी ने कहा, 'हम एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को अपराध स्थल की गहन जांच के लिए लेकर आए हैं.

बिहार के लोगों को होली के बाद लगेगा झटका,बिजली की दरों में बढ़ोतरी, जानें नए रेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें