कंगना के समर्थन में उतरे BJP कार्यकर्ता, उद्धव ठाकरे और संजय राउत का पुतला फूंका

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 07:16 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के छाता बाजार में बीजेपी नेता के पी पप्पू सिंह ने  उद्धव ठाकरे और संजय राउत का पुतला फूंका. ये उन्होंने सुशांत केस और कंगना रनौत के साथ महाराष्ट्र सरकार के रुख के विरोध में किया. यही नही इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला.
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और संजय राउत का पुतला जलाते भाजपा कार्यकर्ता

मुजफ्फरपुर: भाजपा नेता के पी पप्पू के नेतृत्व में शनिवार को छाता बाजार से युवाओं का एक जत्था चलकर टॉवर तक पहुंचा और उद्धव ठाकरे व संजय रावत का पुतला जलाया.  पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने शिवसेना के खिलाफ नारे लगाए और कहा कि शिवसेना का कोई चरित्र नहीं है वह देश की राजनीतिक में एक लाइलाज कोढ़ है.

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के महाराष्ट्र सरकार के रवैये को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता के पी पप्पू सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने शनिवार को प्रदर्शन किया और उद्धव ठाकरे व संजय राउत का पुतला फूंका. के पी पप्पू ने कहा कि मैं तो समझता हूं कि शिवसेना के संस्थापक पित्र लोक वासी बाल ठाकरे की आत्मा रो रही होगी बल्कि सच तो यह है कि खुश हो रही होगी इसलिए कि बेटा उन्हीं के पद चिन्ह पर चल रहा है ,घमंड दादागिरी गुंडागर्दी प्रतिशोध वसूली मनमानी गाली गलौज और महाराष्ट्र को अपने जायदाद समझने का संस्कार तो बाल ठाकरे ने जीवन भर अपने बेटे को दिया.

मुजफ्फरपुरः डीडीए के निदेशक सतीश कुमार राय का इस्तीफा, तीन दिन से अनशन पर छात्र

यही नही पप्पू सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और शिव सेना खुद को भारत के संविधान से ऊपर समझते हुए दमनकारी नीति पर कार्य कर रही हैं. जिस कांग्रेस के खिलाफ महाराष्ट्र में कभी बाला साहब ठाकरे ने झंडा बुलंद किया हुआ था आज वही शिव सेना कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का नतीजा है कि एक महिला कलाकार कंगना रनौत के साथ ऐसा हुआ. बिहार के लाल और बॉलीवुड कलाकार सुशांत मामले में मुंबई पुलिस का जो रवैया रहा है वो दोषियों को बचाने में लगे हैं. इस कार्यक्रम में  मुख्य रूप से ,शीतल गुप्ता पूर्व पार्षद, दिनेश कुमार पप्पू ,टिंकू कुमार ,प्रेम गुप्ता ,सकल कुमार, लालबाबू ,आफरीन,हामिद रज्जा ,अमरेंदर सिंग ,मनोज कुमार , दिनेश जी ,भरत जी आदि शामिल हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें