मुजफ्फरपुर: कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 5 की मौत, कई घायल

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 2:32 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर के बेला औद्योगिक क्षेत्र में में कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 5 लोगों के मौत हो गई है. सूचना के बाद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. दमकल विभाग बचाव के कार्य में जुट गया है. पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है और फैक्ट्री के आसपास किसी को जाने की अनुमति नहीं है.
मुजफ्फरपुर में कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 10 से ज्यादा की मौत.( सांकेतिक फोटो)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के बेला औद्योगिक क्षेत्र में में कुरकुरे और नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटना है. इस हादसे में 5 लोगों के मौत की सूचना मिल रही है. जबकि छह लोग घायल हैं. आसपास की फैक्ट्रियों के लोगों के मामले की सूचना पुलिस को दी है. सूचना के बाद जिलाधिकारी प्रणव कुमार और एसपी सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

डीएम प्रणव कुमार ने बताया, कि नूडल्स फैक्ट्री में धमाके की सूचना आसपास के फैक्ट्री के लोगों ने पुलिस को दी थी. सूचना के बाद पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं दमकल विभाग आपको बुझाने की कोशिश में लग गया है. अब तक की सूचना के अनुसार, 5 लोगों के मौत की जानकारी मिल रही है. लेकिन हादसे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मरने वाली की सख्या अधिक हो सकती है.

Omicron के खतरे के बीच बिहार में नाइट कर्फ्यू को लेकर CM नीतीश कुमार ने दिया ये बयान

हादसे के समय फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. राहत और बचाव का कार्य जारी है. इसी बीच ट्रैक्टरों से फैक्ट्री के गेट को बंद कर दिया गया है. आसपास के लोगों ने बताया कि बॉयलर फटने से जोरदार आवाज हुई। इससे खिड़की और दरवाजे तक हिल गए. यहां काम करने वाले कर्मचारियों के परिजन अपनों को ढूंढ रहे हैं. वहीं प्रशासन के अधिकारी लोगों को अंदर जाने से रोक रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें