बोलेरो की टक्कर से पुत्री की मौत, पिता गंभीर, 2 घंटे तक किया स्टेट हाईवे जाम

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Oct 2020, 10:29 AM IST
  • लोदिया में पिता अपनी 6 साल की बच्ची रेशमी को लेकर घर के पास ही स्थित सब्जी लेने जा रहा था कि देवरिया की ओर से आ रही बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और बोलेरो चालक फरार हो गया. पिता भी हादसे में गंभीर घायल हैं.
Road Accident Generic Photo

मुजफ्फरपुर. साहेबगंज थाना क्षेत्र में बोलेरो ने बाप-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में बेटी की मौत हो गई और पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया है. जानकारी अनुसार साहेबगंज थाना क्षेत्र के लोदिया में बोलेरो ने लोदिया निवासी श्याम बिहारी राम की 6 वर्षीय पुत्री रेशमी कुमारी को टक्कर मार दी, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में बोलेरो की चपेट में आने से उसके पिता श्याम बिहारी राम गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो का चालक बोलेरो समेत फरार हो गया.

दूसरी ओर बच्ची की मौत के कारण लोग आक्रोशित हो गए. लोगों ने मुआवजे की मांग करनी शुरू कर दी और लोदिया में स्टेट हाईवे 74 पर जाम लगा दिया. रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई तथा यातायात बुरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अनूप कुमार, बीडीओ अरविंद कुमार सिंह, पारू इंस्पेक्टर दिगंबर कुमार पहुंचे। सामाजिक कार्यकर्ता विपिन कुमार की पहल व दो घंटे बाद अधिकारियों के आश्वासन पर जाम हटा लिया गया.

चुनाव आयोग ने की दूसरे चरण के उत्तर बिहार के जिलों में तैयारियों की समीक्षा

मृतका के पिता श्याम बिहारी राम ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ घर के पास की दुकान में कुछ सामान की खरीदारी करने जा रहे थे. रास्ते में देवरिया की तरफ से आ रही बोलेरो ने ओवरटेक के दौरान उन्हें टक्कर मार दी. जिसके कारण उनकी बच्ची रेशमी कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. आरोपी बोलेरो चालक की तालाश शुरू कर दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें