मुजफ्फरपुर: जीजा ने साली के साथ रेप कर की हत्या, शव के साथ भी की घिनौनी हरकत

Smart News Team, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 4:54 PM IST
मुज़फ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेली देख साली के साथ बहनोई ने दुष्कर्म कर दिया. साली के विरोध करने के बाद जीजा ने सिर पर हमला कर जान से मार दिया. इससे भी मन नहीं भरा तो शव के साथ भी घिनौनी हरकत किया.
मुजफ्फरपुर: जीजा ने साली के साथ रेप कर की हत्या, शव के साथ भी की घिनौनी हरकत (Rape Generic Photo)

मुज़फ्फरपुर. मुज़फ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेली देख साली के साथ बहनोई ने दुष्कर्म कर दिया. साली के विरोध करने के बाद जीजा ने सिर पर हमला कर जान से मार दिया. इससे भी मन नहीं भरा तो शव के साथ भी घिनौनी हरकत किया. घटना को दूसरे रूप देने के लिए लूटपाट का दृश्य बना दिया. 

यह घटना मंगलवार को हुई. बुधवार को घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की. इसी दौरान पुलिस को यह पता चला कि कुछ माह पहले मृतका के बहनोई ने सबक सिखाने की धमकी दी थी. कहा जा रहा कि मृतका की बड़ी बहन उसके बहनोई के बीच अनबन चल रहा था. इधर, गिरफ्तार आरोपित तो पहले घटना से इनकार किया. 

मायके जा रही महिला से रास्‍ते में रेप की कोशिश, विफल होने पर छीनी चेन

लेकिन जब कटरा पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो घर से युवती का मोबाइल बरामद हुआ. इसके बाद सारा मामला सामने आ गया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम में दुष्कर्म का साक्ष्य मिला है. गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है. डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सभी विंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मृतिका के ऊपर से पिता का साया पहले ही उठ चुका था. मां अपनी बड़ी पुत्री को प्रसव पीड़ा होने के बाद साथ लेकर दरभंगा गई थी. किशोरी घर में अकेली सोई थी. सुबह पड़ोसी बहन का हालचाल पूछने गई तो बिस्तर पर मृत पाया. मौके पर पहुंचकर कटरा पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया तथा लोगों से पूछताछ की. मृतका के गले व चेहरे पर कई जख्म के निशान पाए गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें