मुजफ्फरपुर कोर्ट में वेस्ट बंगाल CM ममता बनर्जी पर परिवाद, ये है आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 5:59 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कोर्ट केस दर्ज किया गया है. इस मामले में 8 अप्रैल को सुनवाई होगी. ममता बनर्जी पर बिहार और यूपी के लोगों को गुंडा कहने का आरोप है.
पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर यूपी और बिहार के लोगों को गुंडा कहने का आरोप है.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. ये शिकायत तमन्ना हाशमी ने की है. याचिकाकर्ता तमन्ना हाशमी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिहार और यूपीवासियों को गुंडा कहा है. इस मामले में 8 अप्रैल को कोर्ट में सुनवाई होगी.

मिली जानकारी के मुताबिक, याचिकाकर्ता तमन्ना हाशमी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है. इस बारे में तमन्ना हाशमी ने कहा, 31 मार्च को समाचार पत्र में पढ़ा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को गुंडा बताया है. याचिकाकर्ता ने कहा कि ये बिहार और यूपी वालों का अपमान है.

मुजफ्फरपुरः किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ कोर्ट केस, 8 अप्रैल को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में गुरुवार को दूसरे चरण की वोटिंग हुई.  इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बूथों पर जाकर जायजा लिया. उन्होंने नंदीग्राम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. ममता बनर्जी ने कहा कि दूसरे राज्यों के गुंडे यहां हंगामा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ईसी तृणमूल कांग्रेस की शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रहा है, हम इसके खिलाफ कोर्ट में जाएंगे.

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में दो दिन में शुरू होगा डिग्री के लिए आवेदन

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक पोलिंग बूथ पर पहुंचकर गर्वनर जगदीप धनखड़ को फोन लगाया. सीएम ने गर्वनर से कहा कि वे स्थानीय लोगों को वोट नहीं डालने दे रहे हैं. मैं सुबह से ही इस क्षेत्र में हूं. अब मैं आपसे अपील कर रही हूं. कृप्या संज्ञान लें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें