महिला थानेदार पर चाकू से हमले के आरोप में पूर्व कलेक्ट्रेट कर्मी को जेल

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 9:34 PM IST
  • आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आरोपित रंजीत कुमार पूर्व में कलेक्ट्रेट के लेखा विभाग में बड़ा बाबू था. शराब पीने की लत और अनियमितता के कारण उसे बर्खास्त कर दिया गया. इसके अलावा पत्नी के बयान पर भी नगर थाने में दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिंसा की धाराओं में FIR दर्ज की गई है.
कोर्ट ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- महिला थाने में थानेदार पर चाकू से हमला करने वाले कल्याणी के रंजीत कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. नगर थाने में थानेदार नीरू कुमारी ने अपना बयान दर्ज कराया है. आरोपी रंजीत पर आरोप है कि उसने थानेदार और थाने के कर्मियों पर हमला किया. इसके अलावा आरोपित पर धक्का-मुक्की और गाली-गलौज करने का भी आरोप है.

नगर थानेदार ओमप्रकाश के मुताबिक आरोपित को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित रंजीत कुमार पूर्व में कलेक्ट्रेट के लेखा विभाग में बड़ा बाबू था. शराब पीने की लत और अनियमितता के कारण उसे बर्खास्त कर दिया गया. इसके अलावा रंजीत की पत्नी पुतुल देवी के बयान पर भी नगर थाने में दहेज प्रताड़ना व घरेलू हिंसा की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.

अभय मेमोरियल T-20 कॉरपोरेट क्रिकेट लीग: DAV की जीत, BGSF को 113 रन से हराया

बताया जा रहा है कि महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने रंजीत को काउंसिलिंग के लिए बुलाया था. पूछताछ के दौरान वह थानेदार पर भड़क गया और उनपर चाकू से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने आए सैप जवान समेत तीन अन्य भी जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलने पर गर पुलिस और डीएसपी मुख्यालय बैद्यनाथ प्रसाद मौके पर पहुंचे. नगर पुलिस ने मौके से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

विजय हजारे ट्रॉफी: तारिर्कुर रहमान होंगे बिहार टीम के मुख्य कोच

जन्म से लेकर ग्रेजुएशन तक बेटियों का खर्च उठाने की स्कीम में ऑनलाइन अप्लाई करें

कल्याण विभाग के आवासीय विद्यालयों में नामांकन को आवेदन प्रक्रिया शुरू

सड़क के चौड़ीकरण के लिए हटेंगी रेलवे रोड की दुकानें, निगम ने लिखा रेलवे को पत्र

Army Recruitment: अभ्यार्थियों ने जमाया मौर्या एक्स्प्रेस पर कब्जा यात्री परेशान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें